Thursday, October 28, 2021
Homeऑटोमोबाइल2022 Kia Forte कॉम्पैक्ट सेडान का हुआ खुलासा, जानें किन खुबियों के...

2022 Kia Forte कॉम्पैक्ट सेडान का हुआ खुलासा, जानें किन खुबियों के साथ और इंडिया में कब होगी लॉन्च

नई दिल्ली। कार मेकर कंपनी Kia ने  अपनी 2022 Kia Forte कॉम्पैक्ट सेडान को पेश कर दिया है। कंपनी नई 2022 Kia Forte को नए डिजाइन अपग्रेड और बड़े फीचर अपडेट के साथ बाजार में उतारेगी। 2022 Kia Forte कई बाजारों में एक बेहतरीन कॉम्पैक्ट सेडान है और कंपनी का मानना है कि नए अपडेट कार की मांग में इजाफा करेंगे। कंपनी ने  2022 Kia Forte कॉम्पैक्ट सेडान की डिज़ाइन को अपग्रेड किया है। वाहन में कई बड़े फीचर अपडेट भी हैं। Kia फोर्ट औटोमोबाईल के बाजारों में फेमस है और कोरियन आशा करते हैं कि नए अपडेट फीचर कार के प्रस्ताव को और भी मजबूत करेंगे।

 

ये हैं नए फीचर – नई फोर्ट में कुछ खास फीचर्स शामिल हैं जैसे कि हेड लाइट का नया सेट, नेक्स्ट-जेनरेशन टाइगर-नोज ग्रिल, अधिक स्पष्ट दृश्य अपील के लिए संशोधित फ्रंट और रियर बम्पर, और नया ट्रंक लिड स्पॉइलर।

Kia Forte का इंजन

2022 Kia फोर्ट जीटी+ के हुड के तहत एक टर्बो पेट्रोल मोटर है जो 201 एचपी का प्रोड्यूस करती है और जिसे सात-स्पीड डीसीटी इकाई के साथ जोड़ा जाता है। एक 2।0-लीटर इकाई भी है जो 147 hp का उत्पादन करती है और इसे एक इंटेलिजेंट कंटीन्यूअसली वेरिएबल ट्रांसमिशन (IVT) बॉक्स से जोड़ा जाता है।

Kia फोर्ट के है चार लेवल

2022 Kia फोर्ट में चार ट्रिम लेवल उपलब्ध हैं- एफई, एलएक्सएस, जीटी-लाइन और जीटी। इनमें से जीटी-लाइन स्पोर्ट प्रीमियम पैकेज बिल्कुल नया है और इसमें 17-इंच के पहिये, एलईडी फॉग लाइट, स्पोर्ट कॉम्बिनेशन सीट, स्पोर्ट्स स्टीयरिंग व्हील और 10.25-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन का एक सेट शामिल है। यह स्क्रीन कुछ अन्य ट्रिम्स में भी अपना रास्ता खोजती है। मॉन्टेरी, मैक्सिको में फोर्ट का निर्माण जारी रहेगा।

Kia Forte मेंफीचर्स

नए फोर्ट में छह ADAS विशेषताएं हैं। इसमें लेन फॉलो असिस्ट, नेविगेशन-बेस्ड स्मार्ट क्रूज कंट्रोल, हाईवे ड्राइविंग असिस्ट और सेफ एग्जिट वार्निंग शामिल हैं। ADAS या एडवांस्ड ड्राइवर-असिस्टेंस सिस्टम आज के अधिक से अधिक मास-मार्केट वाहनों के लिए रास्ता खोज रहा है और कुछ ऐसा है जिसे कई कार खरीदार अपनी अगली खरीदारी में देखते हैं।

- Advertisment -

Most Popular

Enable Notifications    OK No thanks