Thursday, October 28, 2021
Homeमनोरंजन22 साल की उम्र में पोर्न स्टार बनकर कमा रही थी पैसा,...

22 साल की उम्र में पोर्न स्टार बनकर कमा रही थी पैसा, फैमिली को नहीं थी कोई खबर कुछ यूं खुला राज

एक मां ने जब मैगजीन का कवर देखा तो उसके होश उड़ गए। मैगजीन का कवर पेज देखने के बाद उसे पता चला कि उसकी बेटी एक पोर्न स्टार बन चुकी है, जिसके बारे में उसे कानों-कान खबर नहीं थी। मैगजीन के कवर पेज पर बेटी की न्यूड तस्वीर नजर आ रही थी। पोर्न स्टार ने इसके बाद आए उसके जीवन में बदलाव के बारे में एक्सपीरियंस भी साझा किया है।

अमेरिका की क्रिश्चियन मॉडल एडिसन सिंस (Christian model Addison Sins) का कहना है कि उनकी मां ने एक मैगजीन के फ्रंट कवर पर जब उनका न्यूड फोटो देखा तब जाकर उन्हें पता चला कि बेटी पोर्न स्टार बन गई है। वह यह भी दावा करती हैं कि इसके बाद चर्च ने उनके एक्स-रेटेड करियर के चलते उन्हें बाहर निकाल दिया था।

ईसाई मॉडल एडिसन सिंस का कहना है कि जब लोगों को पता चला कि वह क्या करती है उसके बाद उसे धार्मिक समुदाय से निकाल दिया गया था। टेक्सास, यूएस की इस मॉडल ने जानकारी दी है कि 19 वर्ष की उम्र से ही एडल्ट फिल्मों में काम शुरू कर दिया था।

मॉडल कुछ समय तक ही अपने काम की जानकारी परिवार से छुपा सकी। एक दिन जब एडिसन की मां ने एक मैगजीन का कवर पेज देखा तो उसकी करियर के बारे में पता चल गया। एडिसन के मुताबिक ये गलती उसके उत्साह के चलते हो गई। अपने पहले मैगजीन कवर को लेकर वो इतनी उत्साहित थी कि मैगजीन की एक कॉपी मंगाते समय उसने घर का पता दे दिया था।

एडिसन के पोर्न स्टार होने के बारे में पता चलने के बाद उसके मां-बाप डर गए कि अब समाज उसे कैसे स्वीकार करेगा। मॉडल के मुताबिक उसका परिवार बेहद धार्मिक प्रवृत्ति का है। मॉडल की परवरिश भी बेहद धार्मिक माहौल में हुई है। पूरा परिवार हर रविवार और बुधवार को चर्च जाता था। मॉडल को सेल फोन, मेकअप की भी परमीशन नहीं थी, इतना ही नहीं दोस्तों के साथ घूमने फिरने की भी पाबंदी थी।

लेकिन मॉडल को इस इंडस्ट्री से जुड़ने के संकेत बचपन में ही मिलने लगे थे। Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक, एडिसन कहती हैं कि जब वे 9 साल की थीं तभी पेंटहाउस पोर्न बुक का ऑर्डर दिया था और वह परिवार की तमाम बंदिशों के बावजूद घर से बाहर निकली। हालांकि अभी भी मॉडल के पिता अपनी बेटी के काम के बारे में अनजान हैं।

- Advertisment -

Most Popular

Enable Notifications    OK No thanks