Thursday, October 28, 2021
Homeमनोरंजनत्रिधा चौधरी ने बंगाली वेब सीरीज में भी लगा रखी है आग,...

त्रिधा चौधरी ने बंगाली वेब सीरीज में भी लगा रखी है आग, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

वेब सीरीज ‘आश्रम’ में अपने बोल्ड सीन्स के जरिए लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी को आज इंसान जानता है। त्रिधा के इंटीमेट सीन्स ने आश्रम सीरीज के जरिए जबरदस्त आग लगाई थी। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि त्रिधा आश्रम से पहले भी कई फिल्मों में इंटीमेट बेडरूम सीन्स कर चुकी हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है, जिसमें वो करियर के शुरुआती दिनों की बंगाली वेब सीरीज में बेडरूम सीन्स में दिखाई दे रही हैं। ये बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होता जा रहा है।

त्रिधा चौधरी के वायरल हो रहे इस वीडियो को Bollywood Hotness चैनल पर अपलोड किया गया। वहीं, इस वीडियो को अबतक 13 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो को 33 लोगों ने लाइक भी किया है। ये वीडियो 22 जुलाई 2018 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। त्रिधा का ये हॉट वीडियो उनके ‘आश्रम’ इंटीमेट सीन्स पर भी भारी पड़ता नजर आ रहा है।

वीडियो में त्रिधा चौधरी कभी जीप में तो कभी स्विमिंग पूल में बोल्ड सीन्स देती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उनका बेडरूम वाला अवतार देख फैंस दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो रहे हैं।

बता दें कि, त्रिधा चौधरी ‘आश्रम’ सीरीज से खूब मशहूर हुई थी। त्रिधा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में एक मॉडल के रूप में की थी। वहीं साल 2013 में अपना एक्टिंग डेब्यू बंगाली फिल्म मिशौर रेहोस्यो से किया था। इससे पहले त्रिधा टीवी शो ‘दहलीज’ में दिखने में आई थी। त्रिधा का मानना है कि 2020 भले ही सबके लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहा, लेकिन साल 2020 उनके लिए काफी अच्छा साबित हुआ है।

- Advertisment -

Most Popular

Enable Notifications    OK No thanks