Thursday, October 28, 2021
HomeगैजेटiPhone SE 3 को लेकर बड़ा खुलासा, फोन में मिल सकता है...

iPhone SE 3 को लेकर बड़ा खुलासा, फोन में मिल सकता है iPhone 13 का ये धांसू फीचर

नई दिल्ली: Apple जल्द ही iPhone SE 3 लॉन्च कर सकता है। ये स्मार्टफोन iPhone SE 2 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी नए स्मार्टफोन को नए लॉन्च किए गए iPhone 13 सीरीज के समान फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है। iPhone SE 3smartphone को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है। एक जापानी टिपस्टर Macotakara के अनुसार, आगामी स्मार्टफोन नवीनतम A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित होने की भी उम्मीद है, जो केवल iPhone 13 रेंज में मौजूद है।

एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone SE 3 को iPhone SE 2 के समान दिखने की उम्मीद है। यानी स्मार्टफोन में 4.7 इंच के छोटे डिस्प्ले और पीछे एक सिंगल कैमरा शामिल किया जा सकता है।

iPhone SE स्मार्टफोन Apple द्वारा बेचे जाने वाले स्मार्टफोन की सबसे किफायती रेंज में आते हैं। हाल ही में एक लीक के अनुसार, कंपनी iPhone SE 3 को नारंगी, हरे और नीले रंग सहित कई रंग योजनाओं में लॉन्च करने की योजना बना रही है। लीक से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन X60 5G मॉडम होगा।

कंपनी ने अपने आईफोन 13 में पहली बार 120Hz Pro मोशन डिस्प्ले दिया है, जो पहले के मुकाबले काफी ज़्यादा रिफ्रेश रेट है। ऐपल ने iPhone 12 सीरीज़ में 60Hz का डिस्प्ले दिया था। आईफोन 13 प्रो मॉडल नए कैमरा अपग्रेड के साथ आया है, जिसमें 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ टेलिफोटो लेंस, बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए बड़े सेंसर के साथ एक अल्ट्रा वाइड, f/1।5 अपर्चर के साथ वाइड कैमरा दिया गया है। कंपनी ने आखिरकार अपने सभी कैमरा में नाइट मोड दे दिया है, और आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स मॉडल में मैक्रो मोड भी उपलब्ध कराया गया है।

 

- Advertisment -

Most Popular

Enable Notifications    OK No thanks