Thursday, October 28, 2021
Homeगैजेट65W फास्ट चार्जिंग और 4,500mAh बैटरी के साथ आज मार्केट में तहलका...

65W फास्ट चार्जिंग और 4,500mAh बैटरी के साथ आज मार्केट में तहलका मचाने आ रहा ये दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स उड़ा देंगे होश

नई दिल्ली। OnePlus 9RT चीन में आज,यानी 13 अक्टूबर को लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वनप्लस का लॉन्चिंग इवेंट स्थानीय समयानुसार शाम 7:30 बजे (शाम 5:30 बजे IST) आयोजित किया जायेगा। OnePlus 9RT लॉन्च इवेंट को OnePlus की चीन वेबसाइट और Weibo अकाउंट के जरिए लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई लीक्स रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इस स्मार्टफोन को भारत में भी जल्द ही लॉन्च होने की भी उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस पर कोई पुष्टि नहीं की है।

OnePlus 9RT : संभावित फीचर्स

वनप्लस ने खुलासा किया है कि स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा। यह 7GB वर्चुअल रैम के लिए भी सपोर्ट देगा। यह एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। स्मार्टफोन 65W फास्ट चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट के साथ आएगा। टीज़र ने यह भी पुष्टि की है कि OnePlus 9RT में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP कैमरा सेंसर शामिल होगा। वनप्लस ने अभी तक सेटअप में अन्य लेंसों का खुलासा नहीं किया है।

स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। एक टीज़र से यह भी पता चलता है कि OnePlus 9RT को दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें ब्लैक और ग्रे शामिल हैं। बाकी डिटेल्स का खुलासा होना बाकी है। डिवाइस 19 अक्टूबर को चीन में बिक्री के लिए जाएगा और प्री-ऑर्डर विंडो 13 अक्टूबर को खुलेगी।

- Advertisment -

Most Popular

Enable Notifications    OK No thanks