Thursday, October 28, 2021
HomeखेलIPL 2021: धोनी की आतिशी पारी पर डीसी के कोच पोंटिंग ने...

IPL 2021: धोनी की आतिशी पारी पर डीसी के कोच पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के क्वालीफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए एमएस धोनी के मैच विजेता कैमियो ने फिर से चर्चा में ला दिया है। पूरी तरह से आउट ऑफ फॉर्म रहे आखिरकार सीएसके के कप्तान धोनी का बल्ला महत्वपूर्ण मैच में चल गया। धोनी की इस लाजवाब पारी को दुनियाभर से प्रशंसा मिल रही है। डीसी के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने परिणाम उनके पक्ष में न होने के बावजूद महान क्रिकेटर की प्रशंसा की है।

धोनी जब छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए तो सीएसके को 11 गेंदों में जीत के लिए 24 रन चाहिए थे। धोनी ने नाबाद 18 रन ठोके और टीम को जीत दिला दी। पोंटिंग ने धोनी पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि उन्हें एक महान खिलाड़ी के रूप में याद किया जाएगा।

पोंटिंग ने कहा, वह (धोनी) महान खिलाड़ियों में से एक रहा है। यह आज रात की स्थिति थी, हम वापस डग-आउट में बैठे थे और सोच रहे थे, क्या (रवींद्र) जडेजा आगे आएंगे, क्या धोनी मैदान में उतरेंगे? मैंने सीधे अपना हाथ ऊपर किया और कहा कि धोनी अब बाहर आएंगे और खेल को बदलने की कोशिश करेंगे। पोंटिंग ने आगे कहा, मुझे लगता है कि जब वह रिटायर हो जाएंगे, तब उन्हें निश्चित रूप से उन महान फिनिशरों में से एक के रूप में याद किया जाएगा, जिन्हें इस खेल ने कभी देखा है।”

पोंटिंग ने कहा कि डीसी गेंदबाज धोनी के खिलाफ अपनी योजना पर अमल करने में विफल रहे। उन्होंने कहा, ‘हमने आखिरी दो ओवरों में शायद उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जितना हमें धोनी के खिलाफ जरूरत थी और आप जानते हैं कि अगर आप चूक गए तो वह आपको इसकी कीमत देने वाले हैं क्योंकि उन्होंने इसे लंबे समय तक किया है। “मुझे लगता है, हमारे गेंदबाजों ने अंत में एमएस के लिए खराब गेंदबाजी की और उन्होंने निश्चित रूप से हमें भुगतान किया। धोनी एंड कंपनी के पास दुबई में 15 अक्टूबर को होने वाले फाइनल के लिए आराम करने और तैयारी के लिए चार दिन का समय है।

- Advertisment -

Most Popular

Enable Notifications    OK No thanks