Haryana dance : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा का एक ऐसा नाम है जो एक छोटे से कस्बे से निकलकर पूरी दुनिया पर छा गया है। सपना चौधरी ने अपनी मेहनत के दम पर पूरी दुनिया को अपना कायल बना दिया है। सपना चौधरी आज एक डांसर से एक ब्रांड बन चुकी है उनके नाम से वीडियो एल्बम और फिल्में चलने लगी है। सपना चौधरी ने इस साल फ्रांस में होने वाले दुनिया के सबसे मशहूर फिल्म फेस्टिवल कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया था।

यहीं से उनकी पहचान इंटरनेशनल सेलिब्रिटी की हो गई है। इस फेस्टिवल में भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी सादगी से सभी का दिल जीत लिया। इस शो से आने के बाद सपना चौधरी का एक गाना इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है। हम बात कर रहे हैं सपना चौधरी के उस गाने के बारे में जिसने सपना चौधरी को देश भर में मशहूर किया था।

हम यहां बात कर रहे हैं सपना चौधरी के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गाने ‘तेरी आंखों का यो काजल’ के बारे में। आपको बता दें कि सपना चौधरी के गाने ने अब तक सबसे ज्यादा देखे जाने का रिकॉर्ड बनाया है। इस गाने को हर बार अलग-अलग चैनल पर अपलोड किया जाता है और हर बार यह गाना खूब देखा जाता है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने ‘तेरी आंखों का यो काजल’ इस बार टशन हरियाणवी चैनल पर अपलोड किया गया है और इस गाने को अब तक 14 मिलियन तक देखा जा चुका है और हजारों की संख्या में इस गाने को लाइक किया गया है।
https://www.youtube.com/watch?v=UMVtr59iy7U

इतना ही नहीं लोग इस गाने पर लगातार कमेंट करके सपना चौधरी की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही वह इस गाने से जुड़ी हुई अपनी यादों के बारे में भी बता रहे हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी भारत के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भी हिस्सा ले चुकी है। इस दौरान उन्होंने बेबाकी से अपना खेल खेला उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...