नई दिल्ली : सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) भले ही सिने स्टार नहीं हैं लेकिन उनकी सोशल मीडिया फॉलोइंग कई टॉप अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम पर लगभग 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनके बोल्ड और सिज़लिंग डांस वीडियो से बंधे रहते हैं। अब उन्होंने अपने चाहने वालों को ईद का तोहफा दिया हैं।

इस हसीना ने ईद के मौके पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया कि इंटरनेट की दुनिया में तबाही मच रही है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो चर्चा का विषय बन चुका हैं। दरअसल, नए वीडियो में सोफिया (Sofia Ansari) ईद के त्यौहार के लिए तैयार होती नज़र आ रही हैं लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि अंसारी कैमरे के सामने बिना कपड़ों के ब्रा में ही दिख रही हैं। ईद के लिए उन्होंने हरे कलर के कपडे चुने हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)


चेहरे पर उन्होंने लाइट मेकअप किया है जिसमें वह शानदार लग रही हैं। उनका यह वीडियो अब इंस्टाग्राम पर काफी तेज़ी से वायरल होने लगा हैं और लोगों को पसंद आ रहा हैं। इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, “ईद तुम्हारे लिए नहीं है.” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ऐसे कौन ईद मुबारक देता है। “

सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) के बारे में बात करे तो उनका जन्म 1996 में गुजरात में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। उन्हें पहली बार 2018 के आसपास प्रसिद्धि मिली जब उन्होंने टिकटॉक पर वायरल डांस वीडियो बनाना शुरू किया, जिससे उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए। भारत में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगने के बाद, सोफिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाना शुरू कर दिए।

बता दें सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स उर्फी जावेद से भी ज्यादा हैं। उनके इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके 9.3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। लोग सोफिया अंसारी की तस्वीरों का इंतज़ार करते रहते हैं। आप भी उनकी तस्वीरें यहाँ देख सकते हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...