Realme ला रहा दो नए शानदार स्मार्टफोन, मिलेगा पेरिस्कोप जूम सपोर्ट वाला कैमरा, देखिए पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली:Realme GT Neo 6 : स्मार्टफोन कंपनी Realme की तरफ से धांसू कैमरा के साथ दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन लाया जा रहा है। दरअसल, रियलमी की GT सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme GT Neo 6 और GT Neo 6 Pro के लॉन्च होने की तैयारी जारी है। ऐसे में फोन के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि लॉन्च से पहले फोन से जुड़े हुए कुछ डिटेल लीक हो गए है। लीक रिपोर्ट के अनुसार, रियलमी जीटी नियो 6 और नियो 6 प्रो स्मार्टफोन में पेरिस्कोपिक जूम कैमरा दिया जा सकता है।

आएगा सबसे तगड़ा चिपसेट

माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर फोन की डिटेल लीक हुई हैं, जहां रियलमी जीटी नियो 6 और नियो 6 प्रो में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है जो सबसे तगड़ा और लेटेस्ट है। रियलमी की तरफ से आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन आने वाले महीनों में लॉन्च हो सकता है।

जानिए इसके स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी जीटी नियो 6 और जीटी नियो 6 प्रो को जल्द ही चीन में पेश किया जा सकता है। हालांकि फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसके बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन रियलमी जीटी नियो 6 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दी जा सकती है। जबकि नियो 6 बेस मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

वहीं Realme GT Neo 6 Pro में 240W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,600mAh की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही 150W का चार्जिंग एडॉप्टर भी साथ दिया जा सकता है। वही बेस वेरिएंट में 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है। अगर आप realme का ही कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको ई कॉमर्स वेबसाइट पर कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदने को मिल जाएंगे।