जेल से निकल अपने घर पहुंचे बसपा पूर्व सांसद अफजाल अंसारी, अब किया ये ऐलान

नई दिल्ली- गाजीपुर के पूर्व बसपा सांसद अफजाल अंसारी 27 जुलाई को जेल से रिहा होकर अपने पैतृक निवास मोहम्मदाबाद फाटक पहुंचे जहां अपने समर्थकों को अफजाल अंसारी ने मौके पर उपस्थित कस्बे के लोगों को संबोधित किया बता दें। कि अफजाल अंसारी को गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट से गैंगस्टर मामले में बीती 29 अप्रैल को 4 साल की सजा हुई थी। इसके चलते हैं उनकी संसद सदस्यता भी समाप्त हो गई थी इसके खिलाफ अंसारी हाईकोर्ट गए थे। लेकिन वहां उनकी सजा पर रोक नहीं लगाई गई। 3 साल पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट जमानत दे दी गई। इसके बाद गुरुवार शाम को वह जेल से जमानत हो कर रिहा हुए है।

अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि लोगों को खबर मिली होगी मुझे एक केस में 4 साल की सजा हुई। और मुझे जेल जाना पड़ा आज 90 दिन बाद हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिहा हुआ हूं। हमारे खिलाफ सारी एजेंसियां लगी हुई है। लोगों को झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल भेजा जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा यह वह परिवार है जो मुल्क की आजादी के लिए लड़ाई लड़ा कुर्बानियां दी और आज इल्जाम है। कि हमारी इतनी दहशत है कि नाजायज तरीके से हम जनता से अवैध धन वसूलते हैं। इल्जाम है कि हम कमजोर लोगों की जमीन जायदाद को कब्जा कर लेते हैं। हमने और हमारे बाप दादा ने लोगों को बसाया है। हमारे ऊपर उल्टा इल्जाम लगाने वाले वह लोग हैं। जो गरीबी का गला घोटते है।

अफजाल अंसारी ने कहा आजम खान और उनके बेटे के साथ भी इसी तरह के हालात बने थे अभी इसी सप्ताह बीजेपी के एक एमपी को सजा हुई थी थाने में घुसकर मारपीट के आरोप में 1 साल की सजा हुई ताकि उनकी सदस्यता नारद हो और जेल ना जाना पड़े यह जामिल हुकूमत में बैठे लोग चाहे जितना जुल्म डालें कुदरत की ओर से एक विकल्प बन गया है। और वह विकल्प इनकी नींद हराम कर चुका है। जो विपक्ष तैयार हुआ है। 24 में किसी भी कीमत पर यह लौट कर आने वाला नहीं है। इनकी हुकूमत का खात्मा होना निश्चित है।

गाजीपुर के पूर्व बसपा सांसद ने कहा लड़ाई लड़ी जाएगी। आवाज मेरी दवाई जान नहीं जा सकती है। अभी मैं सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा। महंगाई भ्रष्टाचार महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर बात करूंगा जाइए मैं भी थका हुआ। नहीं परिवार में जाऊंगा आप अमन और भाईचारे से मोहर्रम का त्यौहार मनाइए।