झांसी में डबल मर्डर, PUBG खेलते खेलते बेटा खो बैठा था मानसिक संतुलन, मां-बाप को पीट पीट कर मार डाला

Timesbull

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के झांसी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है यहां एक युवक ने अपने माता-पिता की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी बताया जा रहा है। कि युवक ज्यादा पब्जी खेलने के चलते अपना मानसिक संतुलन खो चुका था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कातिल बेटा वहीं आराम से बैठा था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

बता दें कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब दूध देने वाला घर पहुंचा था उसके घर के अंदर झांककर देखा तो घर के मालिक और उसकी पत्नी खून से लथपथ हुई फर्श पर पड़ी हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया बेटे ने अपनी मां बाप की हत्या की बात कबूल ली सर कल घटना झांसी शहर के नवाबाद थाना क्षेत्र की गुमान ना वार इलाके में पैसे से सरकारी शिक्षक 60 साल के लक्ष्मी प्रसाद अपनी पत्नी 55 साल की विमला और बेटे 28 साल के अंकित के साथ रहती थी।

शनिवार को सुबह दूध वाला लक्ष्मी प्रसाद के घर दूध देने आया उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई नहीं निकला जब दूधवाले ने घर के अंदर जाकर देखा तो लक्ष्मी प्रसाद और उसकी पत्नी विमल खून से लथपथ फर्श पर पड़ी हुई थी मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो दोनों को लेकर नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची यहां पहुंचने से पहले लक्ष्मी प्रसाद की मौत हो चुकी थी इलाज के दौरान विमला ने भी दम तोड़ दिया पुलिस ने इसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया वहीं पुलिस ने बेटे अंकित को हिरासत में ले लिया है।

- Advertisement -

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी बेटा मानसिक संतुलन से खराब हो चुका था वह पब्जी गेम खेलता खेलता अपना सब कुछ खो बैठा था। गेम की लव के वजह से उसका मानसिक बिगड़ गया इसके बाद से उसकी हालात बहुत खराब हो गई थी।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article