नई दिल्ली: Samsung Galaxy F13: यदि आप ग्राहक सैमसंग का स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो आपको ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर चल रही Flipkart Big Savings Days सेल के दौरान samsung galaxy F13 फोन खरीदने के लिए भारी डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि आज यह फोन खरीदने का आपके पास आज आखिरी मौका है जब आप इस सेल में Galaxy F13 की खरीद पर कीमत में कटौती और बैंक ऑफर का तगड़ा लाभ उठा सकते है। आइए सैमसंग गैलेक्सी एफ13 पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy F13 Features

इसके फीचर्स की बात करें तो सैमसंग के इस डिवाइस में 6.6 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले मिलता है। इस फोन की स्क्रीन को सिल्वर स्क्रीन में बदला जा सकता है। डिस्प्ले स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 5की सुरक्षा मिलती है, जिससे फोन पर ड्रॉप और स्क्रैच नहीं पड़ेगा। प्रोसेसर के लिए इसमें Exynos 850 का चिपसेट दिया जाता है। जिसे 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध है। जिसके रैम को 8GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसका प्राइमरी 50 मेगापिक्सल के साथ रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप में है। इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। फोन पावर के लिए 6000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है, जो 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है। कनेक्टिविटी के लिए wifi, Bluetooth, GPS और USB पोर्ट भी शामिल हैं।

Samsung Galaxy F13 Discount Offers

आइए, अब बात करते है इस पर मिलने वाले ऑफर्स की आपको यह फोन फ्लिपकार्ट पर 11,999 रूपये में लिस्टेड किया गया है। इसके बाद आप इसे फ्लिपकार्ट से 9,599 रूपये में खरीद सकते है। बैंक ऑफर के तहत आपको Samsung Axis Bank से 10% की छूट मिल रही है। जिसके बाद आप इसे 9 हजार रुपए से कम कीमत पर खरीद अपने घर ले जा सकते है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...