National Film Award जीतने के बाद भावुक हुए पुष्पा भाऊ, Allu Arjun ने इस तरह मनाया जश्न

नई दिल्ली : दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले पहले तेलुगु अभिनेता बनकर इतिहास रच दिया है। इसके बाद पुष्पा: द राइज़ के निर्देशक सुकुमार का जश्न मनाते हुए अभिनेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

गुरुवार के दिन माइथ्री मूवी मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और सुकुमार के जश्न का वीडियो शेयर किया। अभिनेता ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ( National Film Award) में पुष्पा: द राइज के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, जिसके बाद ये जश्न मनाया गया। फिल्म के निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ राष्ट्रीय पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले टीएफआई के पहले अभिनेता बनने के लिए @alluarjunonline।’ मावरिक निर्देशक @aryasukku और हमारे निर्माता #NaveenYerneni gar और #RaviShankar garu ने आइकन स्टार पर अपनी खुशी और प्यार बरसाया।’


इस वीडियो में सभी को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लिए ताली बजाते हुए और हूटिंग करते हुए सुना गया क्योंकि उन्हें पुष्पा गिलम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में चुना गया था। इस दौरान अभिनेता को भावुक होते और फिल्म निर्माता सुकुमार को गले लगाते हुए देखा गया। अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा भी इस दौरान भावुक और खुश नजर आईं।

अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया गया, “बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद, #NationalAwards आइकन स्टार @alluarjun पर पुष्पा राज का राज है, नेशनल अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले TFI के पहले अभिनेता बने #AlluArjun की जीत #पुष्पा के लिए 69वें राष्ट्रीय पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार।”

सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा द राइज़ में अल्लू अर्जुन, फहद फ़ासिल और रश्मिका मंदाना जैसे अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शकों से अपार प्रशंसा मिली और यह ब्लॉकबस्टर रही। फिल्म को विदेशों में भी खूब प्यार मिला था।