नई दिल्ली: Lenovo Tab P12: आप किसी नए लैपटॉप या टैब को लेने की प्लानिंग में थे। अगर जवाब है हां तो आपको बता दें कि Lenovo ने भारतीय बाजार में अपना नया टैब लॉन्च कर दिया है। जो 12.5 इंच की बड़ी डिसप्ले के साथ आएगा। साथ ही इसमें दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्ग टाइम चलने वाली बैटरी भी मिलती है। इस नए टैबलेट में आपको बहुत कुछ खास दिया जा रहा है जिसे देखते ही आप पसंद कर बैठेंगे। चलिए आपको इसकी कीमत से लेकर सबकुछ के बारे में डिटेल से बताते है। 

Lenovo Tab P12 Features

इसके फीचर की बात करें तो Lenovo के इस डिवाइस में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 का प्रोसेसर दिया गया है। जिसमें आप ग्राहकों को 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी की स्टोरेज मिलती है। इसके साथ ही इसमें 12.7 इंच का 3K एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। यह थिंकपैड-इंस्पायर्ड कीबोर्ड और लेनोवो टैब पेन प्लस सपोर्ट में आता है। साथ ही आप इस टैब पर मल्टीटास्किंग का मजा भी उठा सकते है।

इसके अलावा, इसमें पांच फ्लोटिंग विंडो का सपोर्ट मिलता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया है, जो एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। इसमें 10200 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरा फीचर का जिक्र करें तो यह 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल के फेसिंग कैमरे में उपलब्ध है। इतना ही नहीं आप इसमें 10 घंटे तक वीडियो भी देख सकते है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई , ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट जैसे कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं।

Lenovo Tab P12 Price in India 

बात की जाएं इसके कीमत की तो भारत में इसका प्राइस 34,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह टैबलेट 5 सितंबर से लेनोवो की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए मौजूद होगा। लेनोवो ने इस टैबलेट में स्टाइलिश पेन सपोर्ट भी दिया है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...