Top 3 Best Selling Mid Size SUVs August: देश के वाहन बाजार में मिड साइज एसयूवी की बिक्री में लगातार व्रिधि हो रही है। इसके कई कारण हैं। जैसे कि इस सेगमेंट में मौजूद एसयूवी का डिज़ाइन काफी आकर्षक है। वहीं इनमें ज्यादा केबिन स्पेस भी आपको मिल जाता है। अगर आप भी इस सेगमेंट में मौजूद किसी मिड साइज एसयूवी को खरीदना है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस सेगमेंट की कुछ बेहतरीन एसयूवी के बारे में बताएंगे। जिनकी पिछले महीनें बंपर सेल हुई है।

अगस्त 2023 की टॉप 3 बेस्ट सेलिंग मिड-साइज एसयूवी

Hyundai Creta की डिटेल्स

हमारी इस लिस्ट में पहला नंबर हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) का है। कंपनी ने पिछले महीनें यानी कि अगस्त 2023 में अपनी इस एसयूवी के 13,832 यूनिट को सेल किया है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी के बिक्री में साल-दर-साल 10 प्रतिशत की व्रिधि हासिल की है। लेकिन इसके MoM आकड़ो में 1.64 प्रतिशत की मामूली गिरावट आई है।

Maruti Grand Vitara की डिटेल्स

हमारी इस लिस्ट में दूसरा नंबर मारुति ग्रैंड विटारा (Maruti Grand Vitara) का है। कंपनी ने पिछले महीनें यानी कि अगस्त 2023 में अपनी इस एसयूवी के 11,818 यूनिट को सेल किया है। अगर बात जुलाई 2023 की करें तो उस महीनें में इसकी कुल 9,079 यूनिट्स बिकी थी। इस हिसाब से देखे तो इसके MoM आकड़ो में 30 प्रतिशत से अधिक की व्रिधि हुई है।

Kia Seltos की डिटेल्स

हमारी इस लिस्ट में दूसरा नंबर मारुति ग्रैंड विटारा (Maruti Grand Vitara) का है। कंपनी ने पिछले महीनें यानी कि अगस्त 2023 में अपनी इस एसयूवी के 10,698 यूनिट को सेल किया है। कंपनी ने इसकी सेल में साल-दर-साल 24 प्रतिशत की व्रिधि और MoM आकड़ो में 9.84 प्रतिशत की व्रिधि हासिल की है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसके फेसलिफ्ट वर्जन को अभी कुछ समय पहले ही बाजार में उतारा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...