नई दिल्ली: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर खरीदने का अच्छा मौका है। हालांकि फ्लिपकार्ट पर कोई सेल नहीं चल रही है। पर फ्लिपकार्ट पर आकर्षक ऑफर जरूर दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स के जरिए आप सस्ते में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। यह अच्छा मौका और आप इस मौके का फायदा उठा सकते हैं। ऐसे ही एक जबरदस्त ऑफर के जरिए स्मार्टफोन Google Pixel 6a को Flipkart से कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस ऑफर की मदद से स्मार्टफोन काफी कम कीमत में मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें- Jio खास ऑफर! इस रिचार्ज प्लान में मिल रहा फ्री 21GB डेटा, फायदा देख करेगा तुरंत रिचार्ज करवाने का मन

बता दें कि Google Pixel 6a को आप फ्लैट डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसी के साथ स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। गूगल का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन इसी साल लॉन्च हुआ है। देखा जाए तो कंपनी ने काफी समय बाद अपने फ्लैगशिप फोन्स को लॉन्च किया है। आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं।

Google Pixel 6a Price and Discount Offer

Google Pixel 6a स्मार्टफोन का 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 43,999 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर दिया जा रहा है, जिसके बाद कीमत कम हो जाएगी। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 फीसदी कैशबैक मिल रहा है। आप इसे 1,504 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

इसके आलावा स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा दिया जा रहा है। इसके तहत 30,600  रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है। हालांकि इसके लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन बदलना होगा। वहीं एक्सचेंज बोनस का फायदा पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।

इसे भी पढ़ें- खेत में जुताई करते हुए छपा किसान का 5 रुपये का नोट? तो मिलेगा 14 लाख! तरीका जान दौड़ पड़ी लड़कियां

Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.14-इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले दी है। इस स्मार्टफोन में Tensor G2 चिपसेट दिया है। कैमरे के तौर पर इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें मेन सेंसर 12.2 मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 4410 mAh की बैटरी मिलती है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...