नई दिल्ली– नेपाल से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर लैंडिंग करने से पहले विमान क्रैश हो गया अभी से लेकर आसपास के क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया है। लिए हम खबर में आपको बताते हैं कि किस तरीके से विमान क्रैश हुआ और क्या समस्या विमान में आ गई थी।

जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि नेपाल में लैंडिंग करते समय विमान क्रैश हुआ लैंडिंग के पहले विमान और ले रहा था इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। हादसे में पायलट की हालत गंभीर बताई जा रही मौके पर सुरक्षा व्यवस्था और जिम्मेदार आला अधिकारियों का जमावड़ा लगा हुआ है।

हम आपको बता दें कि काठमांडू मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार मनांग और का हेलीकॉप्टर सोलुखुंभु की ओर से उड़ान भर रहा था इसी दौरान पहाड़ी क्षेत्र में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

आपको बता दे कि नेपाल के नागरिक और उपनिदेशक जगन्नाथ ने बताया कि उत्तरी पूर्वी रेलवे की तरफ से भर रहे उड़ान से अचानक आवाज आई और अनियंत्रित होकर हेलीकॉप्टर पहाड़ियों से टकरा गया इसी दौरान यह दुर्घटना हुई है।

यह पूरा हादसा आज सुबह का बताया जा रहा है लेकिन अभी तक पायलट की हालत गंभीर है। दुर्घटना के बाद हेलीकॉप्टर में आज भी लग गई विमान में सवार अकेले कैप्टन प्रकाश कुमार की भी हालत गंभीर बताई जा रही।

हम आपको बता दे की विवान में सवार पायलट की हालत गंभीर हो गई। जिन्हें इलाज के लिए हवाई जहाज से काठमांडू की तरफ ले जाया गया। जहां पर आज आशंका जताई जा रही है। कि हेलीकॉप्टर के नियंत्रण होने की वजह से यह भीषण हादसा हुआ है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...