नई दिल्ली: Samsung Galaxy M04: यदि आप कस्टमर्स 8 हजार रुपए से कम में कोई स्मार्टफोन का ऑप्शन देख रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बड़ी सौगात लेकर आएं हैं। जहां आप शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से 8जीबी रैम वाला Samsung का Galaxy M04 स्मार्टफोन खरीद सकते है। जिसे आप जबरदस्त डील ऑफर के साथ घर लेकर आ सकते हैं। अभी आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो जल्दी से इसपर मिल रहे ऑफर्स को चेक करें।

Samsung Galaxy M04 Price & Amazon offers

Samsung के इस मॉडल की कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत  11,499 रुपए में लिस्टेड किया गया है, जिसे एमेजॉन पर 46% की छूट के बाद  6,499 रुपए में लिस्टेड किया गया है। वहीं आपको इसपर ICICI बैंक कार्ड की तरफ से भी छूट मिल रही है। इतना ही नहीं आपको पुराना फोन के फोन के बदले 6,150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। साथ ही आप इसे 351 रुपए की EMI ऑप्शन में भी खरीद सकेंगे। ऐसे में इस हैंडसेट को बेहद ही कम दाम में खरीदा जा सकता हैं। यह फोन सी ग्लास ग्रीन और शैडो ब्लू कलर वेरिएंट के ऑप्शन में खरीदने को मिलता हैं।

Samsung Galaxy M04 के जानें धाकड़ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

– इस शानदार डिवाइस में आपको 6.5 इंच का LCD HD+ डिसप्ले उपलब्ध मिलता है।

– यह डिवाइस Android 12 के आधार पर रन करता है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें आप ग्राहकों को MediaTek Helio P35 का प्रोसेसर मिलता है।
– इसके अलावा आपको इसमें 720 x 1600 का पिक्सल रेजोल्यूशन भी मिलता है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAH की पावरफुल बैटरी भी मिलती है।
– फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका पहला प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...