Best CNG Car Under 8 Lakh: देश में पेट्रोल और डीजल की कीमत लगातार बढ़ने से कार को चलाने में आने वाला खर्च काफी बढ़ गया है। यही कारण है कि अब लोग सीएनजी से चलने वाली कार खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें की पेट्रोल और डीजल की तुलना में सीएनजी की कीमत कम होती है और सीएनजी कार ज्यादा माइलेज भी ऑफर करती है। ऐसे में अगर आप भी पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ने से परेशान होकर एक सीएनजी कार खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप कुछ बजट सीएनजी कार के बारे में जान सकते हैं।

कम बजट में आने वाली कुछ जबरदस्त सीएनजी कार:

– कंपनी की कार Maruti Alto K10 को अपने आकर्षक लुक के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आपको बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन के साथ ही सीएनजी का विकल्प मिल जाता है। ये बाजार में 5.96 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है।

– कंपनी की कार Maruti WagonR को अपने आकर्षक लुक के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आपको बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन के साथ ही सीएनजी का विकल्प मिल जाता है। ये बाजार में 6.45 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है।

– कंपनी की कार Maruti Suzuki Celerio को अपने आकर्षक लुक के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आपको बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन के साथ ही सीएनजी का विकल्प मिल जाता है। ये बाजार में 6.74 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है।

– कंपनी की कार Tata Tiago को अपने आकर्षक लुक के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आपको बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन के साथ ही सीएनजी का विकल्प मिल जाता है। ये बाजार में 7.65 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है।

– कंपनी की कार Tata Punch को अपने आकर्षक लुक के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आपको बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन के साथ ही सीएनजी का विकल्प मिल जाता है। ये बाजार में 7.09 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है।

– कंपनी की कार Tata Altroz को अपने आकर्षक लुक के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आपको बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन के साथ ही सीएनजी का विकल्प मिल जाता है। ये बाजार में 7.55 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...