200 MP कैमरे वाले SAMSUNG के 5G फोन पर 20 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट, मची है लूट

नई दिल्ली। सैमसंग के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा (SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G) को यदि आप खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है।

फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर इस समय 26 हजार की छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इतना आपको फिलहाल फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है।

अरे अभी रुकिए इसके अलावा और भी कई तरह के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। आप बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस का लाभ उठाकर फोन की कीमत को और भी अधिक कम कर सकते हैं।

कीमत और डिस्काउंट ऑफर्स
दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy S23 Ultra 5G पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। Galaxy S23 Ultra 5G के 12GB+256GB की कीमत फ्लिपकार्ट के मुताबिक ₹1,49,999 रुपये है, मगर फिलहाल इसे ₹1,24,999 में लिस्ट किया गया है।

यदि आप SBI Credit Card से पेमेंट करते हैं, तो आपको 10% रुपये तक इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा। इसके अलावा Samsung Axis bank Credit Card पर आपको 10 % का डिस्काउंट मिल जायेगा। Flipkart Axis Bank Card पर आपको 5 % का कैशबैक मिल जायेगा।

सबसे अच्छी बात यह है कि फोन पर 42 000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। यदि आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी है, जिसे आप फ्लिपकार्ट को वापस कर रहे तो फिर आपको अच्छा डिस्काउंट मिल जायेगा।

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन्स
फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड वन यूआई 5.1.1 सपोर्ट के साथ आता है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन 12 जीबी रैम और 1TB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है।

हैंडसेट में 6.8 इंच की QHD+ डायनमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 200MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि, 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है।

इसके साथ ही 10MP के दो कैमरे दिए गए हैं। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

ऑफर्स में कभी भी बदलाव देखने को मिल सकता है, इसलिए ऑर्डर करने से पहले एक बार अच्छे से सोच विचार कर लें।