दिवाली के मौके पर ये बैंक लेकर आये शानदार ऑफर, आप भी उठा सकते है लाभ

नई दिल्ली Home Loan Offers On Diwali 2023: फेस्टिवल सीजन पर ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदारी पर भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में लोग धड़ाधड़ खरीदारी कर रहे हैं। इस दिवाली, धनतेरस, भाईदूज में इस छूट का लाभ उठा सकते हैं।

अगर आप भी इस त्योहार के सीजन में घर खीरने का प्लान बना रहे हैं तो देश के काफी सारे बड़ें बैंक होम लोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रहे हैं इसमें तीन बैंक सबसे आगे निकल गए हैं। अगर आप भी छप्परफाड़ डिस्काउंट की तलाश कर रहे हैं तो बैंक के द्वारा जारी ये ऑफर आपके काम आ सकते हैं।

Home Loan Offers for Diwali 2023:

SBI Offers on Home Loan

इस दिवाली और धनतेरस को ध्यान में रखते हुए देश की सबसे बड़ी बैंक एसबआई इस फेस्टिवल सीजन में शानदार ऑफर लेकर आया है ये ऑफर 1 सितंबर 2023 से शुरु हो चुका है, जो कि 31 दिसंबर 2023 तक ही जारी रहेगा। इसमें ग्राहकों को ब्याज पर काफू छूट दी जा रही है। बैंक ग्राहकों को उनके क्रेडिट स्कोर के आधार पर 65 बीपीएस यानि कि 0.65 फीसदी की मैक्जिमम छूट दी जा रही है।

Bank of Baroda Offers on Home Loan

इस बैंक ने फीलिंग ऑफ फेस्टिवल विद बीओबी नाम का एक कैंपेन शुरु किया है जो कि 31 दिसंबर 2023 तक ही जारी रहेगा। इसमें ग्राहकों को होम लोन 8.40 फीसदी की शुरुआत दर से मुहैया कराया जा रहा है। इसके साथ में ही प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जा रही है।

PNB Home Loan Offers

पीएनबी भी अपने ग्राहकों के लिए इस फेस्टिवल सीजन में शानदार ऑफर लेकर आया है। जिसके अनुसार, इस दिवाली या धनतेरस के मौके पर होम लोन लेने वाले लोगों को वेबसाइट की शुरुआती दर से लोन दिया जाएगा। डॉक्यूमेंटेशन और बैंक की प्रोसेसंग फीस पर भी छूट प्रदान की जा रही है।

ग्राहक बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी लोन के लिए अप्लीकेशन कर सकत हैं। इसके साथ में टोल फ्री नंबर 1800 1800/1800 2021 पर कॉल करके ज्यादा से ज्यादा जानकारी ले सकते हैं।