नई दिल्ली: Redmi Note 13R Pro: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Redmi जल्द ही अपना एक न्यू स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने वाला हैं। इस फोन का नाम Redmi Note 13R Pro होगा, जो लॉन्चिंग के लिए तैयार है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस हैंडसेट के बारे में ऑफिशियल तौर पर कोई भी इनफॉर्मेशन नहीं दी है। लेकिन इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस और तस्वीरें सामने आई हैं। जिसके बाद से यह मोबाइल हर जगह चर्चा का विषय बन चुका हैं। चलिए, आपको इसके बारे में बताएं

Redmi Note 13R Pro Expected Specs

चाइना टेलीकॉम की एक लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi Note 13R Pro डिवाइस में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो फुल एचडी+ के साथ आएगा। इसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 का होगा। वहीं इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। कैमरा की बात करें तो इसमें आपको सेल्फी क्लिक करने के लिए 16 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया जाएगा, इसके बैक साइड में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ऑक्जिलरी लेंस होगा।

Redmi Note 13R Pro Processor

प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek MT6833P का चिपसेट होगा, जो Dimensity 6080 चिपसेट जैसा हो सकता है। साथ ही इस डिवाइस में आपको 12GB की रैम और 256GB का स्टोरेज मिल सकता है।

Redmi Note 13R Pro Battery

पॉवर के लिए इसमें आपको 5,000mAh की बैटरी मिलेगी और इसकी 3C सर्टिफिकेशन से पहले ही पता चल गया है कि यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आएगा। वहीं ये डिवाइस MIUI 14-आधारित Android 13 पर काम करेगा।

Redmi Note 13R Pro Expected Price Details 

आखिर में बात करें इसके कीमत की तो चाइना टेलीकॉम लिस्टिंग के मुताबिक, इसकी कीमत 1,999 युआन यानी करीब 23 हजार रुपये होगी। यह सिर्फ 12GB+256GB एक ही कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। जो मिडनाइट ब्लैक, टाइम ब्लू और मॉर्निंग लाइट गोल्ड जैसे कलर्स में उपलब्ध होगा। हालांकि आपको बताते चलें कि इस फोन को चीन में 20 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है ऐसा कई अनुमान लगाए जा रहे हैं। बाकी कंपनी के ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगा।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...