नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) अपने ग्राहकों का बहुत ही ज्यादा ध्यान रखती है। रियलमी के फोन को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आपको मार्केट में रियलमी के एक से बढ़कर एक फोन देखने को मिल जायेंगे।

रियलमी के फोन सस्ते होने के साथ ही जबरदस्त भी होते हैं। यदि आप रियलमी के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक नया फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है।

Realme ने प्रीमियम फ्लैगशिप फोन के कैमरे डिटेल्स सामने आ गए हैं। हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 टेलीफोटो पेरिस्कोप कैमरा होने की पुष्टि की गई है।

Realme ने घोषणा की थी कि Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, स्टोरेज को 1TB तक बताया जा सकता है।

Realme ने Weibo के माध्यम से आगामी Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन के कैमरा डिटेल को टीज किया है। फ्लैगशिप हैंडसेट में 50-मेगापिक्सल सोनी IMX80 सेंसर के साथ 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़े32शन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) सपोर्ट के साथ आने की पुष्टि की गई है।

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC चिप शामिल किया जा सकता है।Realme ने हाल ही में Realme GT 5 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

इसकी 1टीबी स्टोरेज के साथ आने की पुष्टि की गई है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन में 6.78-इंच (1,264×2,780 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी का ये फोन 8GB, 12GB और 16GB रैम और 128GB, 256GB, 512GB और 1TB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,400mAh की बैटरी दी जा सकती है, जबकि 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की खबर है। हालांकि, फोन के लॉन्चिंग डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...