Ertiga से भी कम कीमत पर खरीदें Toyota Innova, बिना दिक्कत फैमिली करेगी सफर

Toyota Innova: भारतीय बाजार में फैमिली कारों की मांग काफी ज्यादा है। हर महीने मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) और किया केरन (Kia Carens) जैसी कारें काफी बड़ी तादाद में बिकती हैं। इसके अलावा टोयोटा इनोवा पर भी आज के समय लंबा वेटिंग पीरियड देखने को मिल रहा है।

यह बताता है कि भारतीयों को 7 सीटर कार खरीदना कितना ज्यादा पसंद हैं। जहां विश्व भर में बड़ी फैमिली का कल्चर खत्म हो रहा है। वहां भारत में आज भी लोग संयुक्त परिवार में रहना पसंद करते हैं और उनके लिए 7 सीटर करें काफी उपयोगी होती है।

Toyota Innova पर मिलेगा धांसू ऑफर

इस सेगमेंट की सबसे लग्जरियस कार टोयोटा इनोवा को माना जाता है। लेकिन आज के समय इसके टॉप मॉडल की कीमत 24 लाख रुपए है। वहीं इसका बेस मॉडल भी 18 लाख के करीब मिलता है।

ऐसे में एक आम आदमी का यह कार खरीद पाना बहुत ही मुश्किल है। इसलिए हम आज आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आप अर्टिगा से भी कम कीमत पर शानदार टोयोटा इनोवा खरीद सकते हैं।

Used Toyota Innova बेस्ट ऑफर

जब आप एक नई टोयोटा इनोवा को इसके मतलब नहीं खरीद सकते हैं तो आप सस्ते में पुरानी टोयोटा इनोवा अपने घर ला सकते हैं। इसके लिए देश में कई प्रमुख कंपनियां मौजूद हैं जो सस्ती कीमत पर अच्छी कारें बेचती हैं।

इसमें सबसे पहले Cardekho का नाम आता है। इसके वेबसाइट पर आपको पुरानी कारें काफी अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी। इनकी कीमत भी काफी कम होती है। यही आपको 2014 मॉडल टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) सिर्फ ₹8 लाख में मिल जाएगी। इस कर की कंडीशन काफी अच्छी है। वही वाइट कलर की यह 7 सीटर कर दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेची जा रही है।

Olx पर भी आपको काफी अच्छे-अच्छे ऑफर देखने को मिल जाते हैं। यहां पर सफेद रंग की टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) ₹10 लाख रुपए में बेची जा रही है। यह 2015 मॉडल 7 सीटर कर है जिसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। साइट पर दी गई जानकारी की माने तो इस कर पर आपको एक भी स्क्रैच देखने को नहीं मिलेगा। इसकी कंडीशन एकदम शोरुम जैसी है।