नई दिल्ली: OnePlus Open Smartphone: यदि आप फोल्डेबल स्मार्टफोन के दीवाने हैं तो आप ग्राहकों को शॉपिंग साइट Amazon पर OnePlus Open का स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। जिसपर आपको कंपनी की तरफ से गजब के ऑफर्स दिए जा रहे है। साथ ही आपको यह फोन खरीदने पर एक्स्ट्रा डेटा भी साथ मिलेगा। लेकिन आपको ये फायदा सिर्फ Amazon.in और कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीदने पर भी मिलेगा। तो चलिए, जानते हैं OnePlus Open स्मार्टफोन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में…

OnePlus Open पर क्या हैं दमदार ऑफर

वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन को आप बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। जिसके 512जीबी इंटरनल स्टोरेज को 1,49,999 रुपये में खरीदने को मिल रहा है। जिसके डिस्काउंट के बाद 1,39,999 प्राइस में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तहत आपको अडिशनल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं इसके अलावा ग्राहकों को 44,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और ब्रांड भी लेटेस्ट होना चाहिए। इतना ही नहीं आप इसे 699 रुपये के ईएमआई ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इसके साथ 10जीबी का एक्स्ट्रा डेटा भी फ्री मिल रहा है। इस ऑफर का फायदा अधिकतम 10 बार उठाया जा सकता है। इसकी जानकारी आप ग्राहक अमेजन इंडिया से ले सकते हैं।

Oneplus Open के क्या हैं Features Or Specs Detail

OnePlus के इस डिवाइस में आपको 7.82 इंच का OLED  स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलता हैं। इसमें आपको 2,268 x 2,440 का पिक्सल रेजॉलूशन में आता है। इस फोन में इसकी पीक ब्राइटनेस  2800 निट्स की मिलती है। साथ ही यह मोबाइल एंड्रॉयड 13 के आधार पर रन करता है।

बात करें कैमरा फीचर की तो OnePlus Open स्मार्टफोन में आपको 5 कैमरे का सेटअप साथ मिलता है। जिसका पहला कैमरा 48MP का दिया है, जिसका दूसरा 64MP का टेलीफोटो कैमरा साथ में मिलता है। साथ ही इसका तीसरा कैमरा 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए है जिसका पहला 20MP का और दूसरा 32MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है।  पावर के लिए इस डिवाइस में 4805mAh की बैटरी मिल रही है, जो 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट में है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...