नई दिल्ली: Big Year End Sale: अगर आप स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं तो आपको क्रिसमस और नए साल से पहले Flipkart की Big Year End सेल में खरीदने को मिल रही हैं। इस सेल में आप ग्राहकों को Blaupunkt कंपनी के स्मार्ट टीवी पर 75 प्रतिशत के डिस्काउंट का फायदा उठाने का मौका मिल रहा हैं। इसके अलावा आप इन स्मार्ट टीवी पर कई बैंक डिस्काउंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप ऑनलाइन ऑर्डर कर आराम से खरीद सकते हैं। जिसे आप एचडीएफसी बैंक कार्ड 10 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट का भी बेनिफिट उठा इन नए टीवी को 6,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है।

Blaupunkt Cybersound

इस 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत आपको 19,499 रुपये की मिल रही है। जिसे आप फ्लिप्कार्ट की सेल में 48 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसमें आपको 32 इंच का टीवी मिल रहा है।

Blaupunkt Cybersound 55 inch

इस 55 इंच वाले स्मार्ट टीवी को आप ग्राहक 41 प्रतिशत की छूट के साथ सिर्फ 32,999 रुपये में खरीदने को मिल रहा है। जिसकी पेमेंट HDFC बैंक कार्ड से 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट मिल रही हैं। यही नहीं प्लेटफॉर्म पर आपको ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है।

Thomson 55 inch

इस टीवी की असल कीमत 59,999 रुपये है जिसे आप ग्राहक 45 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 32,499 रुपये में खरीदने को मिल रहा हैं।

Thomson Phoenix

थॉमसन के इस 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी की बात की जाएं तो इस कंपनी का स्मार्ट टीवी आपको 31 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 21,999 रुपये में देखने को मिल रहा है। जिसे आप आराम से घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आपको और भी कई स्मार्ट टीवी खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप इस Flipkart की सेल में खरीदने को मिल रहा हैं। जहां कई ब्रांडेड टीवी पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर देखने को मिल रहा हैं। लेकिन ध्यान रखें कोई भी गैजेट या कुछ भी खरीदने से पहले उसके कीमत और ऑफर्स को चेक कर ही जरूर खरीदें। और साथ में हजारों रुपयों की बचत भी कर सकें।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...