नई दिल्ली: Samsung Galaxy A15 Launch: अगर आप सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, इस ब्रांडेड कंपनी ने अपना एक नया फोन Samsung Galaxy A15 5G को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसमें आपको मीडियाटेक चिपसेट का सपोर्ट साथ मिलता है। अगर आप इसे खरीदने का मूड बना रहे हैं तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है जिसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है। यानी आप इसे आराम से सैमसंग ई स्टोर और रिटेल स्टोर से खरीद सकेंगे। आइए, इसके बारे में विस्तार से बताएं ।

Samsung Galaxy A15 5G कीमत और उपलब्धता जानें

इसके कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इसके दो वेरिएंट हैं पहला 8GB रैम/128GB और 8GB रैम/256GB स्टोरेज के साथ आता है। इसके 128GB वेरिएंट की कीमत 19,499 रुपये है। वहीं इसके 256GB वेरिएंट की कीमत 22,499 रुपये की है। ये तीन कलर ऑप्शन ब्लू, लाइट ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध होगा।

बात करें इसके डिस्काउंट की तो आप इस फोन को SBI बैंक कार्ड के जरिए 1,500 रुपये के कैशबैक में खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि आप इस फोन को 1 जनवरी 2024 यानी नए साल से सैमसंग ई-स्टोर और रिटेल स्टोर से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकेंगे।

सैमसंग गैलेक्सी A15 5G के स्पेसिफिकेशन

– इसके स्पेक्स की बात की जाएं तो आपको प्रोसेसर के लिए इस मोबाइल में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का चिपसेट सपोर्ट मिलेगा।

– इसमें आपको 1080×2340 का पिक्सेल रिजोल्यूशन साथ मिलता है। इसके अलावा इसमें 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलेगा।

– साथ ही इसमें आपको 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी। जो एंड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर भी दिया है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP के साथ ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 5MP का और 2MP मैक्रो कैमरा दिया है।

– वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया गया है। इससे आप अपनी बढ़िया सेल्फी क्लिक कर सकते हैं।
– पावर के लिए इस हैंडसेट में 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000mAh की तगड़ी बैटरी साथ दी गई है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...