ओ तेरी, iPhone जैसा स्मार्टफोन केवल 4,799 रुपये में, देखिये जबरदस्त फीचर्स और सॉलिड कैमरा

नई दिल्ली। ज्यादातर यंगस्टर्स को आज के समय आईफोन पसंद आता है। आईफोन खरीदने का सपना बहुत लोग देखते हैं, लेकिन कीमत अधिक होने की वजह से लोगों का सपना अधूरा ही रह जाता है। लोग चाह कहकर भी आईफोन नहीं खरीद पाते हैं।

आईफोन का लुक बेहद ही ज्यादा स्टाइलिश होता है। आईफोन फोन में प्रोसेसर, बैटरी से लेकर कैमरा सबकुछ जबरदस्त होता है। आईफोन का क्रेज नौजवानों के बीच खासकर दिनों – दिन बढ़ता ही चला जा रहा है। जैसे ही एप्पल कंपनी नया सीरीज मार्केट में पेश करती है, वैसे ही एप्पल यूजर्स बुकिंग करना शुरू कर देते हैं। यदि आपको आईफोन से कुछ ज्यादा ही प्यार है, लेकिन आपका बजट कम है तो आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है।

आज हम यहां आपको आईफोन जैसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे जो बिलकुल आईफोन जैसा ही दिखता है, और सबसे अच्छी बात यह है कि इसकी कीमत पर काफी कम है। आप इसे 5 हजार से भी कम में खरीद सकते हैं।

आईफोन जैसा दिखता है IKALL K510 फोन
अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर IKALL K510 फोन को 52 % छूट के साथ 4799 रुपये में लिस्ट किया गया है। अमेजन इंडिया के मुताबिक, फोन को 9,999 रुपये तक की कीमत के साथ पेश किया गया था। ये फोन बिलकुल आईफोन जैसा दिखता है, लेकिन फीचर्स के मामले में जमीन आसमान का फर्क है। फीचर्स के मामले में इस फोन को जबरदस्त नहीं कहा जा सकता है।

IKALL K510 के फीचर्स

कंपनी के इस फोन में 12.7 सेमी (5 इंच) डिस्प्ले शामिल किया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर MTK6739 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर चिप का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का ये हैंडसेट एंड्रॉइड 13.0 पर काम करता है।

फोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है, हालांकि स्टोरेज को एक्सपेंडेबल मेमोरी के जरिये 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। मोबाइल पर 1 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी और एक्सेसरीज पर 6 महीने की वारंटी दी जा रही है। स्मार्टफोन में फोटो खींचने के लिए 13MP रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।