नई दिल्ली: Poco X6 Pro 5G: बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी पोको जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक खुशखबरी वाली सौगात लाने वाली है। कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि 11 जनवरी POCO X6 Pro 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके लॉन्चिंग से पहले इसके कई स्पेक्स की डिटेल सामने आ चुकी है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते है तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताएं।

HyperOS के साथ आएगा पोको का ये फोन

पोको ने X पर जानकारी शेयर करते हुए इस फोन को शाओमी के हाइपर ओएस (XiaomiHyperOS) के साथ इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को अगले हफ्ते आयोजित होने वाला इस इवेंट में 11 जनवरी को शाम 5:30 बजे पेश किया जा सकता है।

आपको बता दें कि पोको का यह पहला फोन होगा, जिसे भारत में एक नया ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके अलावा पोको ने पहले ही बता दिया है कि Poco F5 भी इसी तरह ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा।

POCO X6 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

– Poco के इस अपकमिंग हैंडसेट के प्रोसेसर के बारे में पहले ही जानकारी कन्फर्म हो चुकी है।
– इसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 अल्ट्रा का चिपसेट दिया जाएगा।
– वहीं इसके बैक साइड पर रेक्टेंगूलर कैमरा मॉड्यूल देखने को भी मिलेगा।
– अमेजन लिस्टिंग से पता चला है कि इस फोन में 6.7 इंच की LTPS एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी।
– जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट सपोर्ट में होगी। और ये 1.5K रेजॉल्यूशन के साथ काम करेगी।
– कैमरा क्वालिटी के लिए इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का OIS प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। वहीं इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ 2MP का मैक्रो लेंस दिया जाएगा।
– रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें पावर देने के लिए 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ 5,000 mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 12GB रैम के साथ 256 इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगी।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...