2 साल की वारंटी के साथ 12जीबी रैम में खरीद लाएं ये 5G फोन, 10 हजार से कम में हैं लूटने वाली डील!

नई दिल्ली: itel P55 5G: इस समय भारत में 5G स्मार्टफोंस की काफी ज्यादा बिक्री हो रही है क्योंकि Flipkart पर Great Republic Day की Sale चल रही है। ये सेल 18 जनवरी तक चलने वाली हैं जहां आपको ढेरों ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं। यदि आपका बजट 10,000 रुपए का हैं तो आपको itel P55 5G का स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जहां आपको प्रीमियम सेगमेंट में कई ऑफर्स के साथ यह फोन खरीदने को मिल रहा है। आइए, आपको बताते हैं कैसे इन फोन को सस्ते में खरीदें ।

itel P55 5G Discount Offers Full Details

अब बात करें इस फोन के प्राइस और ऑफर्स की तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। जिसे SBI बैंक कार्ड से खरीदने पर 10% की छूट मिल रही है। वहीं आप ग्राहकों को इसपर अधिकतम 9,300 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।
वहीं पुराने फोन के बदले ग्राहकों को 9,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट की वैल्यू आपको तभी मिलेगी जब आप इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। वहीं ये हैंडसेट ब्लू और मिंट कलर वेरिएंट ऑप्शन मिलता हैं।

itel P55 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स जानें

– इस 5G स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.6 इंच की IPS LCD की डिस्प्ले मिलती है।
– प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 6080 का चिपसेट दिया गया है।
– जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध किया गया है।
– वहीं ये हैंडसेट एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।
– इसमें आपको दो वेरिएंट देखने को मिल रहा है पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट दिया हैं। वहीं दूसरा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिल रहा हैं।

– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 50MP के AI प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।
– इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है।
– वहीं डिवाइस में जान फूंकने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में हैं।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।