Royal Enfield Classic 350: भारतीय युवाओं को बाईकों में सबसे ज्यादा रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Classic 350) पसंद है। हम सभी को पता है कि इसके पीछे के दो कारण है। एक तो रॉयल एनफील्ड बुलेट की परफॉर्मेंस काफी अच्छी है, दूसरी बात इसकी रोड प्रसेंस अन्य सभी बाइकों के मुकाबले ज्यादा दमदार है। लोग इसे एक बार देखना जरूर पसंद करते हैं।

नहीं खरीद पाते बुलेट

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की सेल काफी ज्यादा होती है। हालांकि भारत में से कई लोग हैं जो चाह कर भी है बाइक नहीं खरीद पाते हैं। क्योंकि इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹200000 से भी से आता है।

इसकी कीमत पर यह बाइक खरीदना कई लोगों को पसंद नहीं आता है। इसलिए वह सेकंड हैंड मार्केट से बुलेट खरीदना पसंद करते हैं। सेकंड हैंड मार्केट में या 50 से 80 हजार रुपए में मिल जाती है। अगर आपको नहीं पता किस कैसे खरीदा जाना चाहिए तो आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे।

Royal Enfield Classic 350 का सबसे बढ़िया ऑफर

भारत में ऐसी कई कंपनियां है जो ग्राहकों को बहुत ही कम कीमत पर टू व्हीलर उपलब्ध करवाती हैं। इनमें सबसे ऊपर बाइक देखो का नाम आता है। जब से इसके मालिक ने शार्क टैंक में कदम रखा है, तब से यह कंपनी और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई है।

बाइक देखो (Bikedekho) पर आपको 2013 मॉडल रॉयल एनफील्ड सिर्फ 53000 में मिल जाएगी। यह बाइक अभी तक 43000 किलोमीटर चल चुकी है। साइट कर दिए जानकारी बताती है कि उसकी कंडीशन काफी अच्छी है।वही तस्वीरों से पता चलता है कि इस पर किसी भी प्रकार का स्क्रैच भी नहीं है।

Olx दे रही बेस्ट ऑफर

ओएलएक्स पर 2015 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट को 1.10 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 20000 किलोमीटर चल चुकी है। देखा जाए तो यह एक अच्छी डील हो सकती है क्योंकि बुलेट के हिसाब से इसे काफी कम चलाया गया है। वहीं अगर आप इसके मालिक से बात करते हैं तो इसकी कीमत कम भी हो सकती है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी।

ओएलएक्स पर ही आपको 2013 मॉडल Royal Enfield Classic 350 ₹50 हजार में मिल रही है। यह कंपनी की सबसे अच्छी डील हो सकती है। और इसका रजिस्ट्रेशन भी बाकी है। आप चाहे तो आज ही इस बाइक को खरीद सकते है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...