कड़ाके की सर्दी में कोहराम मचा रहा Amrapali और Parvesh Lal Yadav का पलंगतोड़ रोमांस वीडियो!

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी हुई रहती हैं। यूट्यूब क्वीन आम्रपाली को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

- Advertisement -

एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के लिए आये दिन यूट्यूब पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस आपको दुनियाभर में देखने को मिल जायेंगे। इसी बीच आम्रपाली का एक पुराना और बेहद ही ज्यादा रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

परवेश लाल यादव और आम्रपाली का रोमांस वीडियो 

इस वीडियो में आम्रपाली रोमांस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं। हमेशा दिनेश लाल यादव के साथ नजर आने वाली आम्रपाली इस बार उनके भाई परवेश लाल यादव (Parvesh Lal Yadav) के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। आम्रपाली दुबे उन चुनिंदा भोजपुरी सुपरस्टार में से एक हैं, जो अपने दम पर फिल्म या गाने को हिट कराने का दम रखती है। आम्रपाली और परवेश लाल यादव पर फिल्माया गया गाना ‘ऐ हो पिया'(Ae Ho piya) एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचाता हुआ दिख रहा है।

केमिस्ट्री ने लगाई इंटरनेट पर आग 

गाने में देखा जा सकता है कि आम्रपाली को परवेश लाल यादव इधर उधर उनके बदन पर कभी गालों को चूमते हुए दिख रहे हैं। गाने में आम्रपाली और परवेश राजस्थानी लुक काफी जच रहे हैं। इस सॉन्ग में एक्ट्रेस ने सफेद रंग का चोली और लहंगा पहना हुआ है।

एक्ट्रेस बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस गाने को Nirahua Music World नाम के YouTube चैनल पर उपलोड किया गया है। इस सॉन्ग पर लाखों व्यूज मिल चुके है। कई लोग कमेंट कर इनकी जोड़ी की तारीफ भी कर रहे है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article