Lava Agni 2 पर 18 हजार रुपए का डिस्काउंट देख बरसा लोगों का प्यार, 4 कैमरा सेटअप से उड़ा रहा गर्दा

नई दिल्ली: Lava Agni 2 5G on Discount: अगर आप कोई नए डिजाइन और बेहतरीन कैमरे वाला स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आप कस्टमर्स को Amazon Great Indian Festival की जारी सेल में यह शानदार मौका मिल रहा है। जहां आप Lava Agni 2 5G फोन को सस्ते में खरीद इसका लाभ उठा सकते हैं। इसपर आपको एमेजॉन की ओर से जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ में आपको जबरदस्त प्रोसेसर के साथ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले भी मिल रही है। इस हैंडसेट के लुक को देख आप इसके फैन हो जायेंगे। चलिए आपको इसका डील ऑफर बताएं

Lava Agni 2 5G पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट और ऑफर्स

इस हैंडसेट के कीमत की बात करें तो यह 25,999 रुपये में उपलब्ध है। जिसे एमेजॉन पर 23 परसेंट यानी 6,000 रुपये की छूट के साथ 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता हैं। अगर आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आप 970 रुपये की प्रतिमाह रकम देकर इस फोन को खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप इसे AU बैंक कार्ड पर 750 रुपये के डिस्काउंट में भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास ICICI बैंक का कार्ड है तो आपको 1,000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इसके अलावा आप कोई पुराना फोन एक्सचेंज कर 18,850 रुपये का डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप इस एक्सचेंज ऑफर का सही से फायदा उठाते हैं तो आपको इस फोन बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

Lava Agni 2 5G के क्या है फीचर्स और स्पेक्स देखें डिटेल

लावा के इस मोबाइल में आपको 6.78 इंच का FHD+ Curved AMOLED डिस्प्ले मिलता है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का दिया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 का प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इसमें आपको 4700 एमएएच की बैटरी दी गई है जो सुपरफास्ट 66W चार्जर सपोर्ट में उपलब्ध है। यह वहीं ये फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।

बात करें कैमरा फीचर की तो यह रियर क्वाड कैमरा सेटअप में है। जिसका पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 2 मेगापिक्सल का और चौथा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया गया है।