33 हजार रुपये की छूट के साथ मिल रहा है Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, ऑफर देख ग्राहक खुश हुए

नई दिल्ली: vivo V27 5G Offer: आज के समय लोग ऐसा स्मार्टफोन खरीदने की सोचते हैं, जो एकदम आकर्षक हो। साथ ही कम कीमत में शानदार फीचर्स, कैमरा क्वॉलिटी और बैटरी मिलते हों। अब अगर आप भी कोई ऐसा स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। दरअसल आपको बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसपर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है। यानी शानदार स्मार्टफोन किफायती कीमत में खरीदने का मौका आया है।

इसे भी पढ़ें- Anupamaa शो सिर्फ TRP में टॉप नहीं एक्टर्स को फीस देने के मामले में भी आगे है, जानें हर कलाकार की फीस

बता दें कि यहां हम बात कर रहे हैं vivo V27 5G स्मार्टफोन की, जो आकर्षक लुक में आता है। साथ इसमें फीचर्स, कैमरा क्वॉलिटी और बैटरी सब शानदार दिए हैं। इसी के साथ फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। यानी आपको आपकी पसंद का स्मार्टफोन कम कीमत में मिलने जा रहा है। आइए vivo V27 5G स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Vivo V27 5G Price and Offer

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर vivo V27 5G स्मार्टफोन के 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की असल कीमत 45990 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 6 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद यह 42999 रुपये में मिल जाएगा। इसके आलावा इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। Citi बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करके ईएमआई पर खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके आलावा Citi बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करके ईएमआई पर खरीदने पर अतिरिक्त 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट Axis बैंक कार्ड के जरिए खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है।

वहीं इसपर 2991 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर मिलेगा। एचडीएफसी (HDFC) बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करके खरीदने पर 3000 की छूट मिल रही है। वहीं आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करके खरीदने पर भी 3000 की छूट मिल रही है। आप इसे 7167 रुपये की मासिक नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसके आलावा एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दिया जा रहा है, जिसमें 30000 रुपये तक की छूट मिल सकती है।

Vivo V27 5G Smartphone Features and Specification

Vivo V27 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Mediatek Dimensity 7200 (4 nm) चिपसेट मिलता है। वहीं यह स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

इसे भी पढ़ें- सुबह के 4 बजे Amrapali के ऑनस्क्रीन पति Nirahua संग बारिश में रोमांस करती दिखीं Madhu Sharma, मचा बवाल

Vivo V27 5G Smartphone Camera and Battery

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप की बात करें तो इसमें 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। बैटरी बैकअप काफी अच्छा है, क्योंकि इसे एक बार चार्ज करके पूरा दिन चला सकते हैं।