Lok Sabha Election 2024: बीजेपी पर जमकर बरसे खड़गे, कहा अमेठी का विकास नहीं कर रही केंद्र सरकार

By

Daily Story

Lok Sabha Election 2024: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि कांग्रेस के समय में अमेठी में करोड़ों रुपये की परियोजनाओं को मंजूरी दी गई थी, लेकिन उनमें से ज्यादातर अभी भी लंबित हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि परियोजनाएं अब तक पूरी क्यों नहीं हुई हैं। केंद्र सरकार अमेठी और रायबरेली के लिए काम नहीं करना चाहती.

Lok Sabha Election 2024: राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने केंद्र पर अरबों रुपये की परियोजनाएं रोकने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राय बर्ली और अमिथि में अरबों रुपये की परियोजनाओं को रद्द करके यहां के लोगों के साथ न्याय नहीं कर रही है।

Also Read: Weather Forecast: यूपी, बिहार, राजस्थान और दिल्ली सहित इन राज्यों में भारी बारिश बनेगी आफत, जानें

कांग्रेस के कार्यकाल में मिली थी मंजूरी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि कांग्रेस के समय में अमेठी में करोड़ों रुपये की परियोजनाओं को मंजूरी दी गई थी, लेकिन उनमें से ज्यादातर अभी भी लंबित हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि परियोजनाएं अब तक पूरी क्यों नहीं हुई हैं। केंद्र सरकार अमेठी और रायबरेली के लिए काम नहीं करना चाहती.

भाजपा पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि बीजेपी रायबरली और अमेठी की जनता के बीच सहानुभूति पैदा करने की साजिश रच रही है. इस दौरान खड़ग ने बीजेपी के ‘सौ मोती’ नारे की भी आलोचना की. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बार सिर्फ 100 सीटों पर सिमट जाएगी. उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी सत्ता खो देगी.

Also Read: हाथरस हादसे में बड़ा खुलासा! भोले बाबा के सेवादारों ने भांजी थी लाठियां, फिर हुआ यह सब

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर बोला हमला

माना जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अमेठी की खाली सड़कों ने राहुल गांधी का स्वागत किया, जो गांधी परिवार के खिलाफ लोगों के गुस्से को दर्शाता है। मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गांधी परिवार के खिलाफ अमेठी के लोगों का गुस्सा दिख रहा है. आज जब राहुल गांधी यहां पहुंचे तो खाली सड़कों ने उनका स्वागत किया.

उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी के दौरे के कारण अमेठी की सड़कें सुनसान हो गई हैं। माना जा रहा है कि भारत जूडो यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के पहुंचते ही राजनीतिक हलचल मच गई.

Also Read: Monsoon Update: प्लीज घरों से निकलें संभलकर, यूपी सहित इन 13 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow