Gold Price Today: सोने के दाम हुए चारो खाने चित, 10 ग्राम का रेट सुन लगी भीड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Gold Price News: देश की सर्राफा मार्केट में अगर आप गोल्ड खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर भैया देर नहीं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। दूसरी तरफ अगर आपके घर परिवार में किसी शख्स की शादी होने वाली है तो फिर सोना खरीदने का यह सुनहरा मौका है, जो बार-बार नहीं आते हैं।

सोना अपने हाई लेवल रेट से काफी सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। किसी वजह से आपने जल्द गोल्ड नहीं खरीदा तो फिर जेब का बजट बिगड़ना तय है, क्योंकि आने वाले दिनों में इसके दाम काफी बढ़ सकते हैं।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

सर्राफा मार्केट में 24 कैरेट वाले गोल्ड की कीमत की बात करें तो 65340 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करती दिख रही है। इसके अलावा 22 कैरेट का भाव 59850 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेड किए हुए है। सोना खरीदने से पहले हम आपको कुछ शहरों में इसके भआव की जानकारी देने जा रहे हैं जो मौका हाथ से बिल्कुल भी ना जाने दें।

इन महानगरों में जानिए 22 से 24 कैरेट सोने का रेट

सोना खरीदने से पहले हम आपको तमाम शहरों में रेट की जानकारी देने जा रहे हैं, जिससे आपकी सब टेंशन खत्म हो जाएगी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट वाले गोल्ड का रेट 63970 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। इसके अलावा 22 कैरेट सोना 58650 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिकता नजर आ रहा है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

राष्ट्रीय आर्थिक राजधानी मुंबई में 24 कैरेट वाले गोल्ड का प्राइस 63820 रुपये और 22 कैरेट का रेट 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर नजर आ रहा है। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 24 कैरेट की कीमत 66650 रुपये और 22 कैरेट का दाम 61100 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 24 कैरेट का प्राइस 63820 रुपये और 22 कैरेट का रेट 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर नजर आ रहा है। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 24 कैरेट 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट का प्राइस 58500 रुपये प्रति दस ग्राम में बिक रहा है।

चांदी का ताजा रेट

देश की सर्राफा मार्केट में अगर आपने गोल्ड नहीं खरीदा तो फिर टेंशन की जरूरत होगी। सुनहरे मौके का लाभ उठाना चाहते हैं तो मार्केट में 1 किलो चांदी का भाव 72100 रुपये प्रति किलो पर दर्ज किया जा रहा है, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। आपने सोना खरीदने का मौका हाथ से निकाला तो फिर चूक जाएंगे, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow