Vodafone Idea लेकर आया धमाकेदार रिचार्ज प्लान, 169 रुपए में मिल रहा इतना कुछ

Avatar photo

By

Govind

Vodafone Idea (Vi) का भारत में बड़ा यूजरबेस है। Jio और Airtel के बाद Vi भारत की तीसरी सबसे बड़ी निजी टेलीकॉम कंपनी है। अब इस टेलीकॉम कंपनी ने भारत में एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसकी कीमत 169 रुपये है.

वोडाफोन आइडिया (Vi) इस किफायती प्लान की मदद से यूजर्स को आकर्षित करने की कोशिश करेगी। इस प्लान में इंटरनेट डेटा और मनोरंजन की सुविधाएं उपलब्ध हैं। यह ऐड-ऑन डेटा पैक है. इसमें आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। आइए इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also Read: Weather Forecast: फटेगा बादल और गिरेगी बिजली, इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ मूसलाधार बारिश बनेगी मुसीबत

Vi का 169 रुपये का रिचार्ज प्लान

यह Vi का नया प्रीपेड प्लान है। इस प्लान की कीमत 169 रुपये है। इससे Vi ग्राहकों को बेहतर मोबाइल अनुभव मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 28 की जगह 30 दिनों की पूरी वैलिडिटी मिलेगी।

Vi के इस प्लान में इतना डेटा मिलेगा

Vi के इस प्लान में यूजर्स को कुल 8GB डेटा का एक्सेस मिलेगा। इसमें यूजर्स पर कोई दैनिक सीमा लागू नहीं होगी। इसे 30 दिनों तक कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

Also Read: 2 July 2024 Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन राशियों पर आज बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें कैसा रहेगा आज का दिन!

मनोरंजन का लाभ मिलेगा

Vi के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को प्रीमियम ओटीटी कंटेंट एक्सेस करने का मौका मिलेगा। 90 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में ग्राहक आसानी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार का लाभ उठा पाएंगे.

इस प्लान में कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी

वीआई के इस नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेटा और एंटरटेनमेंट की सुविधा तो मिलेगी, लेकिन कॉलिंग और एसएमएस का फायदा नहीं मिल पाएगा। कॉलिंग का फायदा उठाने के लिए यूजर्स 155 रुपये का रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ कॉलिंग का फायदा मिलता है।

Also Read: Money Plant Vastu: घर के इस दिशा में लगाएं मनी प्लांट, बदल जाएगा पूरा भाग्य !

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow