Crew Box Office Collection day 1: गर्ल गैंग का बॉक्स ऑफिस पर चल गया जादू, पहले दिन “क्रू” ने कर ली इतने करोड़ कमाई

Priyanka Singh

नई दिल्ली। ये जमाना हीरोइनों का है! फिल्म “क्रू” (Crew Box Office Collection day 1) ने रिलीज के पहले ही दिन धमाकेदार कमाई करके ये साबित कर दिया है। 29 मार्च को रिलीज हुई ये फिल्म न सिर्फ वीकएंड का फायदा उठा रही है, बल्कि पहले दिन की कमाई ने तो सभी को चौंका दिया है।

- Advertisement -

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें फीमेल लीड्स ने पहले दिन इतनी बड़ी कमाई की है। कहानी है तीन एयर होस्टेस की, जिनकी जिंदगी आपको हसीन सफर पर ले जाएगी।

तीन हसीनाओं का आसमान छूने का सपना!

तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनॉन एयर होस्टेस की भूमिका में फिल्म में नजर आ रही हैं। पूरी फिल्म इन तीनों के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है। पहले दिन की कमाई से जहां मेकर्स खुश हैं, वहीं फिल्म की एक्ट्रेस भी अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहीं।

- Advertisement -

पहले दिन की कमाई कितनी रही?

बाला जी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में ₹20.07 करोड़ की कमाई की है। तीनों ही अभिनेत्रियों ने इसे लेकर अलग-अलग अंदाज में खुशी जाहिर की है।

फिल्म “क्रू” पर तब्बू का रिएक्शन

रिलीज के दिन तब्बू ने एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें लिखा था, ‘आपका स्वागत है.’ इसके बाद जो कुछ भी कृति सैनॉन ने लिखा वो तब्बू की वॉल पर भी नजर आ रहा है। गौरतलब है कि तब्बू फिल्म क्रू में मुख्य भूमिकाओं में से एक हैं।

- Advertisement -

करीना कपूर ने ये कहा

फिल्म क्रू का पोस्टर शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘रीया कपूर और एकता कपूर के साथ राउंड 2 और मैं…क्या शानदार शुरुआत रही। पहले वीरे दी वेडिंग और अब क्रू के साथ सिलसिला। इन प्यारी हसीनाओं तब्बू और कृति के साथ बोर्ड का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं.’

कृति सैनॉन का खुशी का इजहार

फिल्म क्रू की मुख्य अभिनेत्रियों में से एक कृति सैनॉन ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, ‘क्रू की ऐतिहासिक सफलता से हम अभिभूत हैं। ये फीमेल लीड की सबसे बड़ी ओपनिंग है, जिसने हिंदी सिनेमा के वर्ल्डवाइड इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है। क्रू सिनेमाघरों में धमाल मचाने में व्यस्त है।

बता दें कि एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित फिल्म क्रू का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है। फिल्म में करीना, तब्बू और कृति को मुख्य भूमिकाओं में देखा गया है, लेकिन इनके अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी अहम किरदारों में नजर आए हैं। इस फिल्म कॉमेडी, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article