रूम की कुंडी लगाकर Nirahua ने शादी की पहली रात Sanchita संग जबरन मनाया सुहागरात, रोमांस देख छूटे पसीने

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee Bhojpuri Actress) को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। संचिता की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती को दर्शकों द्वारा बेहद ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

- Advertisement -

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) की भोजपुरी फिल्म में डेब्यू करने वाली संचिता सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। संचिता अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है।

- Advertisement -

निरहुआ और संचिता का रोमांस 

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है। लेकिन, इस समय निरहुआ और संचिता बनर्जी का एक पुराना रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और संचिता रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं।

- Advertisement -

वीडियो में निरहुआ और संचिता को जबरदस्त रोमांस करते हुए देखा जा रहा है और वह बंद कमरे में संचिता संग जमकर सुहागरात मानते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ के इस बर्ताव से संचिता बनर्जी परेशान हो जाती हैं। संचिता कैसे भी करके एक्टर निरहुआ से अपनी जान बचाने की कोशिश में लगी हुई है। लेकिन निरहुआ हैं कि रोमांस के लिए एकदम उतावले हुए जा रहे हैं।

निरहुआ ने संचिता संग मनाया सुहागरात 

निरहुआ एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के पीछे-पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं। यह वायरल वीडियो निरहुआ हिंदुस्तानी 2 फिल्म का है। इस वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आ चुके हैं। भोजपुरी गाना ‘Chumma Chapkauwa Mili Jhulani Hata Ke’ में निरहुआ और संचिता शादी की पहली रात सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने में निरहुआ और संचिता रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस संचिता गाने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी नजर आ रही है। संचिता पहले दुल्हन की तरह सजी हुईं होती हैं, फिर बाद में संचिता शार्ट पहनकर निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं नजर आती हैं।

एक्ट्रेस संचिता और निरहुआ के बीच कई बोल्ड सीन भी शूट किये हैं, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छूटने लगे हैं। गाने में निरहुआ रोमांस के लिए बेकाबू हुए जा रहे हैं। निरहुआ तो गाने के अंत में अपनी कपड़ा तक खोल देते हैं। इस गाने के मस्ती, कॉमेडी और रोमांस सबकुछ एक साथ देखने को मिलता है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article