पल में स्टॉक खाली! बस 25 हजार में बिक रही Bajaj Pulsar, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में टीवीएस अपाचे और बजाज पल्सर को युवाओं द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। खासकर बजाज पल्सर की पापुलैरिटी आसमान छूती है। हर महीने इसके 50000 के करीब यूनिट्स बिक जाते हैं।

महंगी होने के बावजूद इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसके इसका सबसे सस्ता मॉडल बजाज पल्सर 125cc का है। इसकी शुरुआती कीमत ₹99,551 है। हालांकि आप इसे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम बजाज पल्सर पर मिलने वाली छूट को डिटेल में जानेंगे।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

गजब है Bajaj Pulsar कीमत

ओएलएक्स वेबसाइट पर बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) के 2014 मॉडल की कीमत ₹20000 रखी गई है। यह बाइक अभी तक 40000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। अगर आपको किसी भी हालत में स्पोर्ट्स बाइक खरीदनी है तो आप इसे कंसीडर कर सकते हैं। दिल्ली लोकेशन पर बिक रही यह बाइक ठीक-ठाक कंडीशन में है।

बाइकवाले पर भी बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) पर काफी अच्छी छूट मिल रही है। यहां 2015 मॉडल बजाज पल्सर की कीमत ₹35000 रखी गई है। यह बाइक अभी तक 35000 किलोमीटर चल चुकी है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

बाइक के हिसाब से देखा जाए तो यह काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। यहां आपको फाइनेंस पहन के सुविधा मिल जाएगी। इसलिए आपको पूरे पैसे जब से देने की जरूरत नहीं है।

Bajaj Pulsar का इंजन है दमदार

बजाज पल्सर मैं 125cc का इंजन मिलता है। यह इंजन 10 पीएस का पावर 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह पावर उतना अच्छा नहीं है।

लेकिन इस बाइक के साथ आपको पल्सर का टैग मिलता है। इसमें आपको 50 Km का माइलेज मिलता है। हर हिसाब से देखा जाए तो यह एक अच्छी बाइक है क्योंकि इसमें ठीक-ठाक सी पावर और अच्छी माइलेज मिल जाती है। अगर आप इस पर लंबी राइड करना चाहते हैं तो भी यह आपको निराश नहीं करेगी।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow