Bhojhpuri Song: Nirahua संग संयोग से हुआ Aamrapli को प्यार ,विदेश की गलियों में जमकर किया रोमांस

Aamrapali-Nirahua Film Trailer Viral:  बहोत दिनों से इंतजार कर रहे थे दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को साथ में देखने का? तो आपका इंतजार खत्म हुआ! “संयोग” फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो एक अनोखी पारिवारिक कहानी पर आधारित है. ये ट्रेलर यशी फिल्म्स और रप्चिक ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर धूम मचा रहा है. रिलीज होते ही ये ट्रेलर हर तरफ छा गया है.

विदेशी लोकेशन और दमदार कहानी से भरपूर “संयोग”

“संयोग” की कहानी सात समंदर पार चलती है. फिल्म का ट्रेलर विदेशी लोकेशन में शूट हुआ है, जो बेहद शानदार लग रहा है. फिल्म के निर्माता हैं अभय सिन्हा और निर्देशक हैं अनंजय रघुराज. फिल्म के बारे में अभय सिन्हा ने कहा है कि “हमारा हमेशा से यही लक्ष्य रहा है कि भोजपुरी सिनेमा को स्वस्थ मनोरंजन के साथ आगे बढ़ाया जाए. फिल्म संयोग भी इसी क्रम में है. फिल्म को बहुत ही शानदार तरीके से बनाया गया है और इसे हर किसी को जरूर देखना चाहिए.”

धमाकेदार ट्रेलर! 4 मिनट 13 सेकंड का रोमांच

फिल्म “संयोग” के ट्रेलर की बात करें तो ये 4 मिनट 13 सेकंड का है. भोजपुरी की सबसे पॉपुलर जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली इस फिल्म में एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं. संजय पांडे भी फिल्म में अलग अंदाज में दिख रहे हैं. फिल्म की कहानी विदेशी धरती पर शुरू होती है, जहां दिनेश लाल यादव अपनी मां के लिए निरहुआ से मिलने आते हैं. इसी दौरान उनकी मुलाकात विदेश में रहने वाली लड़की आम्रपाली दुबे से होती है. लेकिन, उनकी असलियत भी भोजपुरी ही है.इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है और कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे. फिल्म में भरपूर मनोरंजन का तड़का लगता हुआ नजर आ रहा है. फिल्म के गाने और संगीत भी बेहतरीन हैं. फिल्म में एक्शन भी देखने को मिलेगा.

निरहुआ ने फिल्म के बारे में क्या कहा?

निरहुआ ने फिल्म के बारे में कहा कि “हमारी फिल्म संयोग में दर्शकों को मनोरंजन का हर पैमाना देखने को मिलेगा. रोमांस, सेंटिमेंट्स, फाइट्स, दिल को छू लेने वाले गाने ये सब चीजें इस फिल्म को आगे बढ़ाएंगी. हम सभी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं.” उन्होंने आगे कहा कि “अभय सिन्हा के बैनर तले फिल्म करना बहुत ही रोमांचक होता है. एक निर्माता के तौर पर उनका नजरिया भोजपुरी सिनेमा और दर्शकों के लिए काफी स्पष्ट है.” आम्रपाली के बारे में उन्होंने कहा कि “वह एक बेहतरीन अदाकारा और कमाल की इंसान हैं. फिल्म में एक बार फिर हम दोनों खूब धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. इसलिए जब भी फिल्म रिलीज हो, जरूर देखें.”