नई दिल्ली। दिनेश लाल यादव (Dinesh lal Yadav Nirahua) को भोजपुरी का सुपरस्टार कहा जाता है। ऐसा कहा जाता है कि निरहुआ की फिल्में रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देती हैं। भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey) की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

वहीं आम्रपाली दुबे की गिनती इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में होती है, लेकिन जब ये दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आते हैं, तो अपनी हॉट और सिजलिंग केमिस्ट्री से आग लगा देते हैं। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी फैंस को इतनी पसंद आती है कि दर्शक इनके पुराने गाने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सर्च करते रहते हैं।

निरहुआ ने ससुराल में जाकर रोमांस 

वैसे तो निरहुआ ने अपने अभी तक के अपने करियर में कई बेहतरीन अभिनेत्रियों संग काम किया है। लेकिन, निरहुआ की जोड़ी को अभी तक में सबसे अधिक आम्रपाली के साथ ही पसंद किया गया है। इसी बीच इस जोड़ी का एक शानदार गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में धमाकेदार डांस और जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना काफी पुराना है, लेकिन आज तक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

गाना ‘टेबल पर लेवल मिली’ हुआ वायरल 

निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल-2’ का एक गाना ‘टेबल पर लेवल मिली’ एक बार फिर से लोगों को मदहोश करता हुआ दिख रहा है। भोजपुरी गाना ‘टेबल पर लेवल मिली’ को श्याम देहाती द्वारा लिखा गया है, जबकि गाने को निरहुआ और कल्पना ने आवाज़ दी है।

इस गाने का म्यूजिक ओम झा ने दिया है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे,अवधेश मिश्रा,सुशील सिंह,मनोज टाइगर,अनूप अरोरा,प्रकाश जैस,माया यादव,किरण यादव,शकीला मजीद,सुबोध सेठ,गोपाल राय अहम भूमिका में नजर आये हैं।

गाने की बात करें तो निरहुआ और आम्रपाली आधी रात में जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहा है। इनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है। इनके गाने ने सोशल मीडिया का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है।

Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com,...