Anupama: मां की जीत की राह में बेटी बनेगी विलेन? देखे अध्या का क्या होगा अगला नफरत भरा कदम

Snehlata Sinha

Anupama Spoiler: अनुपमा सीरियल में नया ट्विस्ट! क्या आप जानते हैं अनुपमा को सुपरस्टार शेफ की प्रतियोगिता जीतने में कौन रोड़ा अटका सकता है? ये कोई बाहरी दुश्मन नहीं बल्कि उनकी प्यारी बेटी अध्या ही है! हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया है कि अनुज कपाड़िया ने अनुपमा को एक खास तोहफा दिया है – उनकी सभी स्पेशल रेसिपीज से भरा हुआ डायरी! अनुज इस डायरी को अनुपमा का “हथियार” बताते हैं, जो उन्हें प्रतियोगिता जीतने में मदद करेगा.

- Advertisement -

अध्या का नफरत भरा कदम 

लेकिन कहानी में एक चौंकाने वाला मोड़ आता है. अनुपमा जब प्रतियोगिता की तैयारी के लिए डायरी को दोबारा पढ़ने की बात करती हैं, तभी पास खड़ी अध्या ये सब सुन लेती है. गुस्से में आकर वो वही कर देती है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. प्रोमो में दिखाया गया है कि अध्या अपनी मां को खुश होते देखना बर्दाश्त नहीं कर पाती और वो गुस्से में उस डायरी को फाड़कर टुकड़े-टुकड़े कर देती है!

दिया का अनुपमा को सोचने पर मजबूर करना 

अध्या नहीं चाहती कि उसकी मां ये प्रतियोगिता जीते. वो उससे सारी खुशियां छीन लेना चाहती है. अध्या के इस कदम से फैंस में गुस्सा तो आएगा ही, लेकिन दूसरी तरफ अनुपमा को अभी भी अपनी बेटी की फिक्र सता रही है. सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा जब डांस क्लासेस में यशदीप की दोस्त से बात कर रही होती हैं, तो वो कुछ ऐसा कहती हैं, जो अनुपमा को सोचने पर मजबूर कर देगा. दिया उससे कहती हैं कि “चाहे हम कितने भी मॉडर्न हो जाएं, आगे बढ़ जाएं, दोस्त बन जाएं, प्यार कभी खत्म नहीं होता.”

- Advertisement -

क्या अनुपमा अनुज के पास वापस जाएंगी? 

दिया की ये बातें अनुपमा को सोचने पर मजबूर कर देंगी. वो आगे कहती हैं कि “खासकर वो प्यार जिसका इंतजार किसी ने 26 साल किया हो.” वो अनुपमा से ये भी पूछती हैं कि “क्या एकतरफा प्यार की शादी चलेगी? अगर नहीं चली तो क्या ये अध्या के लिए और भी बड़ा धक्का नहीं होगा?” ये सवाल अनुपमा के जेहन में कौंध रहेगा. अब देखना ये है कि क्या अनुपमा अपनी शादी बचाने के लिए कोई कदम उठाएंगी या फिर वो अपनी बेटी अध्या की खुशी के लिए अनुज को श्रुति के हाथों सौंप देंगी?

- Advertisement -

Latest News

Share This Article