Mirzapur 3 : गुड्डू और कालीन भैया का होगा जबरदस्त टकराव, जाने OTT पर कब मिर्जापुर 3 दे रही है दस्तक

Mirzapur 3 Release date Update: मिर्जापुर के दीवाने बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं सीजन 3 का। ये सीजन पहले से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है, जहां गुड्डू पंडित और कालीन भैया के बीच फिर होगा जबरदस्त टकराव. पंकज त्रिपाठी, अली फजल और श्वेता त्रिपाठी जैसे धाकड़ कलाकार इस सीजन में भी धमाल मचाएंगे।

मिर्जापुर 3 कब रिलीज हो रहा है?

फैंस ये जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं कि आखिर कब और कहां देख सकेंगे मिर्जापुर सीजन 3? पिछले महीने ही अमेज़न प्राइम वीडियो ने आधिकारिक तौर पर मुंबई में मिर्जापुर के नए सीजन की घोषणा की थी। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने ये भी बताया था कि डॉन 4 और बागी 4 के प्रीमियर के बाद ही ओटीटी पर आएगा चांदू चैंपियन।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इसी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ये भी बताया कि वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की “सिटाडेल: हनी बनी” भी आने वाले महीनों में रिलीज होगी। मिर्जापुर 3 के साथ-साथ द फैमिली मैन 3, पाताल लोक 2, पंचायत 3 की भी घोषणा की गई थी. गौरतलब है कि प्राइम वीडियो के यूट्यूब, इंस्टाग्राम, फेसबुक और X हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में मिर्जापुर 3 की पहली झलक पहले ही आ चुकी है।

रिलीज डेट को लेकर अभी भी सस्पेंस!

हालांकि, अभी तक आधिकारिक रूप से मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये सीरीज जून या जुलाई 2024 में रिलीज हो सकती है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और प्रोडक्शन हाउस ने रिलीज को लेकर अभी तक चुप्पी साधी हुई है।

अगर खबरों की मानें तो तीसरे सीजन के प्रीमियर के बाद मिर्जापुर सीजन 4 को लेकर भी कोई बड़ा अपडेट सामने आ सकता है. दिलचस्प बात ये है कि राशि़का दुग्गल ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में मिर्जापुर 4 को लेकर पहले ही हिंट दे चुकी हैं।

आपको बता दें कि मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था और दूसरा 2020 में। ये एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसके किरदार दर्शकों को खूब पसंद आए हैं। अब फैंस इस सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।