New Maruti Swift VXi रेड में हुई टेस्टिंग, धांसू फीचर्स और जानें डिटेल्स

Maruti Suzuki इंडियन मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाला कार है , गांव हो या सहर हर जगह आपको मारुती की कार की नजर आती है , अब Maruti Suzuki की पॉपुलर कार Swift का नया मॉडल जल्द ही भारतीय सड़कों पर दौड़ने को तैयार है, जी हाँ दोस्तों हाल ही में सामने आईं लीक तस्वीरों में VXi वेरिएंट को चमकदार लाल रंग में देखा गया है, जो कार की स्पोर्टी लुक को और भी निखारता है. नई Swift कुल नौ रंगों में उपलब्ध होगी, जिसमें से दो बिल्कुल नए कलर – नोवेल ऑरेंज और लस्टर ब्लू शामिल हैं. तो चलिए दोस्तों जानते है इस कार के बारे में डिटेल्स

दमदार लुक और शानदार फीचर्स 

दोस्तों इस नए कार में आपको  L-शेप की LED DRLs, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, नई ब्लैक-आउट ग्रिल, स्टील के पहिए, नए फ्रंट और रियर बंपर, ब्लैक-आउट पिलर्स, बॉडी के रंग के ORVM और डोर हैंडल और C-शेप की LED टेललाइट्स देखने को मिलती हैं.

इंटीरियर

दोस्तों इंटीरियर की बात करे तो आने वाली Swift VXi वेरिएंट में फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, सात-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नए AC कंट्रोल, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे. साथ ही, सुरक्षा के लिहाज से इसमें छह एयरबैग्स भी दिए जाएंगे.

इंजन

दोस्तों इंजन की बात करे तो इस धांसू कार में आपको 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, Z-सीरीज पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है , दोस्तों कार की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है , लॉन्चिंग की बात करे तो अभी तक कंपनी ने इस लाल वैरिएंट के मारुती की लॉन्चिग डेट का खुलासा नहीं किया है।

 

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत की , कीमत की बात करे तो इस धांसू कार की कीमत 7 से 9 लाख के आस पास होने की उम्मीद है लेकिन इस कार की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दिया है