नई दिल्लीः आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको एक सुनहरा मौका बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। आप इस बाइक को तमाम शर्तों के साथ खरीदकर घर ला सकते है।

इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम गदर हैं, जो युवाओं के दिलों की भी धड़कन बनी हुई है। आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका निकाला तो चूक जाएंगे, क्योंकि भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं। आप बहुत कम रुपये में खरीद सकते हैं।

बजाज प्लैटिना की शोरूम में कितनी कीमत

भारत की धांसू ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 मार्केट में अब गर्दा मचा रही है, जिसके लिए शोरूम में पूरी कीमत चुकानी होगी। बजाज प्लैटिना 110 के लिए 70 से 80 हजार रुपये की कीमत चुकानी होगी। इस बाइक का माइलेज भी बहुत फाडू़ है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं।

आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर कोई बात नहीं, जिसके अलावा सेकेंड हैंड मॉडल को भी सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में आराम से 60 से 70 किमी तक चलाया जा सकात है।

इंजन भी एकदम दमदार है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें, क्योंकि पुरानी बाइक भी तहलका मचा रही है।

बजाज प्लैटिना 110 को सस्ते में खरीदें

भारत की गदर बाइक्स में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 को कौड़ियों के दाम भी खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक की कीमत की बात करें तो कुल 16,000 रुपये निर्धारित की गई है। बाइक को बिक्री के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

यहां से खरीदारी के लिए किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है। यहां से खरीदने पर आपको एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी। किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...