इंडिया में Mahindra Scorpio काफी ज्यादा पसंद किया जाता है , गांव हो या सहर हर जगह स्कार्पियो नजर आती है , अगर आप भी स्कार्पियो खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने से खरीद नहीं सकते है तो आपके लिए खुसख़बरी है जी हाँ अब आप मात्र ₹2.55 लाख में धांसू Mahindra Scorpio ले सकते है , आइये जानते है इस SUV के बारे में और कहा से ले ये भी

 

दमदार परफॉर्मेंस और दमदार लुक 

महिंद्रा स्कार्पियो में पॉवरफुल 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन देखने को मिलता है और 130bhp की पावर और 320Nm का टॉर्क देता है. चाहे आप ऊंचे पहाड़ों पर चढ़ाई कर रहे हों या हाईवे पर तेज़ रफ्तार से चल रहे हों, स्कॉर्पियो क्लासिक आपको कभी निराश नहीं करेगी.

मजबूत

महिंद्रा की गाड़ियां मशहूर हैं अपनी मजबूती और भरोसेमंद के लिए. स्कॉर्पियो क्लासिक भी इसी परंपरा को आगे बढ़ाती है. इसकी मजबूत चेसिस और सस्पेंशन हर तरह के रास्तों पर आपको आरामदायक सफर का साथ देते हैं. चाहे शहर के रास्ते हों या उबड़-खाबड़ ग्रामीण इलाके, स्कॉर्पियो क्लासिक हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है.

स्टाइलिश इंटीरियर

स्कॉर्पियो क्लासिक का इंटीरियर आपको देगा आधुनिकता और आराम का शानदार संगम. डुअल-टोन डैशबोर्ड और प्रीमियम सीट अपहोस्ट्री आपको लग्जरी का एहसास कराएंगे. एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लेग रूम और हेड रूम की भरपूर जगह लंबे सफर पर भी आपको थकान नहीं महसूस होने देगी.

टेक्नोलॉजी 

आज के ज़माने में टेक्नोलॉजी गाड़ी का अहम हिस्सा बन चुकी है. स्कॉर्पियो क्लासिक इस मामले में भी पीछे नहीं है. इसमें आपको मिलेंगे कई आधुनिक फीचर्स, जैसे कि टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी, क्रूज़ कंट्रोल और बहुत कुछ. ये फीचर्स आपकी ड्राइविंग को आसान और मजेदार बना देंगे.

सेफ्टी 

स्कॉर्पियो क्लासिक में आपकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), स्पीड अलर्ट सिस्टम और बहुत से सारे सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं. ये फीचर्स आपको और आपके परिवार को हर सफर पर सुरक्षित रखेंगे.

कीमत

इसकी कीमत शोरूम में 17 लाख के आस पास है अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप कम कीमत में ले सकते है , जी हाँ दोस्तों OLX में ये गाड़ी मात्र ₹2.55 लाख में मिल रहा है , जी हाँ अभी तक ये गाड़ी कंडीशन में है कोई भी प्रॉब्लम नहीं है , गाड़ी 206,407 KM तक चली है। अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...