15% की छूट में बिक रहा Nokia G42 का बजट वाला स्मार्टफोन, ऑफर्स और लुक्स पर फिदा हुए लोग

नई दिल्ली: Nokia G42 5G Smartphone: ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों के लिए इन दिनों सस्ते में खरीदारी करने का मौका मिल रहा है। वहीं ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर अभी तगड़ी सेल चल रही है।

जहां इस सेल में एक नया स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। यहां से आप Nokia G42 5G फोन को कई डिस्काउंट ऑफर के साथ आराम से खरीद सकते है। इसकी बैटरी लाइफ काफी लंबी दी गई है। अगर आप इसके ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Nokia G42 5G: Price Or Discount Offers

नोकिया के इस हैंडसेट की कीमत की बात करें तो आप इसे Flipkart (Big Bachat Sale 2024) पर 12,999 रुपये की एमआरपी पर लिस्टेड किया गया है। जिसे 15% की छूट के बाद 12,999 रुपए की खरीद में उपलब्ध कराया जा रहा है।

बैंक ऑफर के तहत इस फोन की खरीदारी करने पर आपको onecard और BOB बैंक कार्ड पर 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड भी पर 5% का कैशबैक मिल रहा है। लेकिन इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं दिया जा रहा है। यानी आप बैंक ऑफर के तहत Nokia G42 को बेहद सस्ते दाम में ऑनलाइन ऑर्डर कर घर मंगवा सकते हैं।

Nokia G42 5G : Specifications & Feature Detail

– नोकिया के इस 5G डिवाइस में आपको 90Hz का  रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता है।
– इसमें आपको 6.56-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले साथ दी गई है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 480+ कर चिपसेट दिया गया है।
– वहीं आपको 4GB की रैम और 128GB का स्टोरेज साथ दिया गया है।

Nokia G42 5G :Battery Or Camera

– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस हैंडसेट में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2-मेगापिक्सल कैमरे सपोर्ट में आता हैं।
– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– इसके अलावा डिवाइस में पावर के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी साथ दी गई है। जो 20W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद है।