Toyota Innova को खरीदने में करें जल्दी, ऐसा ऑफर नहीं मिलेगा

Toyota Innova: अगर आपका परिवार बड़ा है और छोटी गाड़ी होने के कारण सभी को इक्कठे कही जाने में परेशानी होती है। तो आपके लिए एमपीवी सेगमेंट कार टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) एकदम सही रहेगी। आपको बता दें कि इस एमपीवी में 7 लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त जगह है। क्योंकि इसका केबिन काफी बड़ा है। इसमें आपको ज्यादा बूट स्पेस भी मिलता है। जिससे कि आप इसमें अपनें काफी समान रख सकते हैं।

Toyota Innova इंजन की जानकारी

इस एमपीवी में आपको 2494cc का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 100.6bhp का अधिकतम पावर और 200Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें 176मिमी का ग्राउंड क्लियरेंस आता है। जो इसे किसी भी सड़क पर आसानी से चलने में सक्षम बनाता है। इसमें 55 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है और इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 12.99 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

Toyota Innova की कीमत

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) एमपीवी सेगमेंट की एक लोकप्रिय कार है। जिसे 10.21 लाख रुपये से 16.73 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इस एमपीवी को खरीदने के लिए अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर ऑफर किए जा रहे डील के बारे में बताएँगे।

Toyota Innova पर बेहतरीन डील

Olx वेबसाइट पर 2014 मॉडल टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) एमपीवी की बिक्री हो रही है। यह हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड है और काफी अच्छी कंडीशन में है। इसके ओनर ने इसे 70,000 किलोमीटर तक चलाया है और यहाँ पर 5,95,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए पोस्ट किया है।

एक अन्य 2015 मॉडल टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) एमपीवी को आप Olx वेबसाइट पर देख सकते हैं। इस एमपीवी का कंडीशन ठीक है और इसे 78,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। यहाँ से इसे आप 6.65 लाख रुपये खर्च करके लेजा सकते हैं।