BSNL का ये रिचार्ज प्लान छुड़ाएगा सबके छक्के, मिल रहा सब कुछ फ्री

BSNL: अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। बीएसएनएल देश की सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है जो सरकार के अधीन काम करती है, जो हमेशा अपने ग्राहकों के लिए बेहद कम कीमत में किफायती प्लान लेकर आती है, इसी बीच बीएसएनएल यूजर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आई है। कीमत वाला प्लान जारी कर दिया गया है जिसमें आपको देखने के लिए 60 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि टेलीकॉम सेक्टर में फिलहाल जियो और एयरटेल का दबदबा है। सस्ते प्लान की बात करें तो बीएसएनएल एजेंसी इसमें सबसे आगे है, जहां वह ग्राहकों को किफायती रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है। इसके साथ ही समय-समय पर नए प्लान जारी होते रहते हैं और बीएसएनएल के तहत आपको कई लंबी वैलिडिटी वाले प्लान देखने को मिल जाएंगे।

बीएसएनएल का नया रिचार्ज प्लान

अगर आप भी स्मार्टफोन यूजर हैं और बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपके लिए लंबी वैलिडिटी वाला प्लान लेकर आए हैं, जिसमें आपको बार-बार रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। इसकी कीमत 110 रुपये से कम होने वाली है। और यह प्लान 2 महीने की लंबी वैधता प्रदान करता है।

हाल ही में बीएसएनएल की ओर से कुछ प्लान जोड़े गए हैं, जिसके तहत शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्लान लोकप्रिय हो रहे हैं। महज कुछ ही रुपये में आपको अच्छी वैलिडिटी देखने को मिलेगी, वहीं बीएसएनएल की ओर से आने वाले प्लान 108 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह कॉलिंग के लिए बेहतर रहने वाला है और यह कम कीमत में सबसे अच्छा प्लान है।

लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग

बीएसएनएल ने 108 रुपये का नया रिचार्ज प्लान जारी किया है, जिसमें 60 दिनों की वैधता दी गई है। इस प्लान के तहत आपको 60 दिनों के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है, जहां यह प्लान काफी कम कीमत पर आता है और जियो और एयरटेल जैसे अन्य प्लान्स को टक्कर देता रहा है।

बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को डेटा सुविधा का भी आनंद मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको हर दिन 1GB डेटा ऑफर किया जाता है और इस डेटा को 7 दिनों के अंदर इस्तेमाल करना होगा। इसके खत्म होने के बाद आपको 25 पैसे मिलेंगे. इस हिसाब से आपको 1 एमबी का भुगतान करना होगा, इसके साथ ही इस प्लान में शानदार सुविधा के तौर पर आपको 500 फ्री एसएमएस पैक भी मिलते हैं।